संजय सिंह को फिर झटका, दिल्ली आबकारी नीति मामले में नहीं मिली जमानत

KNEWS DESK- आप नेता संजय सिंह को एक बार फिर से झटका लगा है। आपको बता दें कि राउज एवेन्यू कोर्ट ने संजय सिंह की जमानत याचिका खारिज कर दी है। इससे पहले कोर्ट ने 11 दिसंबर को संजय सिंह की न्यायिक हिरासत 10 दिन के लिए बढ़ा दी थी।

आप सांसद संजय सिंह को दिल्ली शराब नीति मामले में राहत मिलती नजर नहीं आ रही है। आज 11 दिसंबर को सुप्रीम कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए कोई अंतरिम राहत नहीं दी। यह अदालत की ओर से संजय सिंह के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। वहीं राउज एवेन्यू अदालत ने 21 दिसंबर तक के लिए संजय सिंह की न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया है। जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान शीर्ष अदालत ने आप नेता से निचली अदालत में जमानत का प्रयास करने के लिए कहा है। संजय सिंह को 5 अक्टूबर को समिति के सामने पेश होना था, लेकिन ईडी ने उन्हें उनके आवास पर दिनभर की तलाशी के बाद अब समाप्त हो चुके उत्पाद शुल्क नीति मामले की जांच के सिलसिले में 4 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया था।

वित्तीय जांच एजेंसी ने 60 पन्नों की चार्जशीट दायर की, जिसमें आरोप लगाया गया कि संजय सिंह साजिश, मनी लॉन्ड्रिंग और आरोपियों की मदद करने में शामिल थे। ईडी ने आरोपपत्र में एक और व्यक्ति को भी आरोपी बनाया है, हालांकि, उन्होंने अभी तक नाम का खुलासा नहीं किया है। संजय सिंह की गिरफ्तारी इस मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसौदिया के बाद दूसरी बड़ी गिरफ्तारी थी।

ये भी पढ़ें-    जैकलीन फर्नांडीज को महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने दी धमकी! कहा- दुनिया को सच्चाई जानने की जरूरत

About Post Author