छोटा पप्पू बोलने पर उन्हें गुस्सा आता है…, विक्रमादित्य सिंह पर कंगना रनौत ने साधा निशाना

KNEWS DESK- बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार यानी आज हिमाचल प्रदेश के मंत्री विक्रमादित्य सिंह पर निशाना साधा, जो उनके खिलाफ मंडी से कांग्रेस के टिकट की दौड़ में सबसे आगे हैं।

कंगना रनौत ने कहा कि मैंने उन्हें इतना प्यारा नाम ‘राजा बेटा’, ‘राजा बाबू’ दिया, वह इससे भी नाराज हैं। अगर कोई मेरी तुलना बीजेपी नेतृत्व से करता है, तो मुझे बहुत खुशी होती है। वह (पीएम) खुद को प्रधान सेवक कहते हैं। इसलिए, अगर कोई हमें ‘छोटा सेवक’ कहता है तो हमें बहुत खुशी होती है। मैंने उसे ‘छोटा पप्पू’ कहा तो वह नाराज हो गया। छोटे बच्चे। वह मेरे छोटे भाई की तरह है, मुझे नहीं पता कि वह गुस्सा क्यों हुआ। विक्रमादित्य सिंह ने इससे पहले कंगना को ‘विवादों की रानी’ कहा था और उन्हें ‘देवभूमि’ हिमाचल से बॉलीवुड में वापस जाने के लिए कहा था।

कंगना रनौत ने कहा कि अगर सिंह हिमाचल के मुद्दों पर चर्चा करना चाहते हैं तो वह ऐसा करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पेंशन योजना के बारे में जवाब देना चाहिए। वह काम के बारे में बात करना चाहते हैं, मैं काम के बारे में बात कर रही हूं। अगर कोई व्यक्ति है जो काम के बारे में बात करता है, वास्तविक काम करता है और गारंटी के साथ काम करता है तो वह प्रधानमंत्री मोदी हैं।

ये भी पढ़ें-    उत्तराखंड: कल हल्द्वानी पहुंचेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, जनसभा को करेंगे संबोधित

About Post Author