महुआ मोइत्रा के साथ तस्वीरें वायरल होने पर भड़के शशि थरूर, कहा- ‘मेरे लिए वह बच्ची जैसी हैं’

KNEWS DESK-  केरल के तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस के लोकसभा सांसद शशि थरूर की तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है। अब इस पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर की प्रतिक्रिया सामने आई है।

तस्वीरों को तोड़ मरोड़कर किया जा रहा पेश

शशि थरूर ने महुआ मोइत्रा के साथ अपनी तस्वीरें वायरल होने पर इसे निम्न स्तर की राजनीति करार दिया। उन्होंने दावा किया कि तस्वीरें जन्मदिन समारोह की है। इन तस्वीरों को अब तोड़ मरोड़कर पेश किया जा रहा है।

‘जन्मदिन पार्टी की है तस्वीरें’

कांग्रेस के लोकसभा सांसद ने कहा कि महुआ मोइत्रा उनसे कई साल छोटी हैं। वे उन्हें एक बच्ची के रूप में देखते हैं। उन्होंने केरल के कोट्टायम में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा। थरूर ने कहा कि मैं ट्रोल्स को ज्यादा महत्व नहीं देता हूं। मेरी प्राथमिकता लोगों के लिए काम करना है। टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने तस्वीरों के वायरल होने पर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि तस्वीरों को बिना कोई संदर्भ दिए प्रसारित किया गया। जो तस्वीरें वायरल की जा रही हैं, वे महुआ मोइत्रा के जन्मदिन पर आयोजित पार्टी की है। यह फोटो उसी समय खींची गई थी। अब इस फोटो को लेकर कहा जा रहा है कि यह सीक्रेट मीटिंग की है, जोकि सरासर गलत है। महुआ मुझसे 10 से 20 साल छोटी हैं। उस पार्टी में 15 लोग मौजूद थे। मेरी बहन भी पार्टी में आई हुई थी।

महुआ ने कहा- बाकी लोगों को भी दिखाओ 

महुला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा था कि बंगाल की महिलाएं जीवन जीती हैं। झूठ नहीं। बता दें कि इन तस्वीरों में महुआ को सिगार पकड़े हुए दिखाय गया था फोटो के जवाब में महुआ ने कहा था कि तस्वीर में शामिल बाकी लोगों को क्यों हटा दिाय गया है, जो रात के खाने के समय वहां मौजूद थे। अगर दिखाना ही है तो सभी लोगों की फोटो दिखाई जाए।

ये भी पढ़ें-    रावण ने मरने से पहले लक्ष्मण को बताए थे जीवन के 3 बड़े राज, हर किसी का जानना है जरूरी

About Post Author