वाराणसी चुनाव कार्यालय पर बढ़ाई गई सुरक्षा, पीएम मोदी आज दाखिल करेंगे नामांकन

KNEWS DESK-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी से लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरे से पहले वाराणसी कलेक्ट्रेट में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। किसी भी दुर्घटना से बचने के लिए कलक्ट्रेट के बाहर पुलिस बल तैनात किया गया है और सरकारी भवन के पास बैरिकेड्स लगाए गए हैं। पीएम मोदी 11:45 से 12 बजे के बीच में अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार यानी आज वाराणसी से अपना नामांकन दाखिल करने वाले हैं और उनके साथ गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी होंगे।नामांकन दाखिल करने से पहले पीएम मोदी का वाराणसी में कालभैरव मंदिर में दर्शन करने का भी कार्यक्रम है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए यूपी के वाराणसी के नमो घाट पर तैयारियां जोरों पर हैं।

घाट को फूलों और भगवा झंडों से सजाया गया है। एनडीआरएफ की टीमें इलाके में गश्त कर रही हैं। प्रधानमंत्री मोदी आज नामांकन दाखिल करने से पहले गंगा सप्तमी के मौके पर नमो घाट पर गंगा में पवित्र डुबकी लगाएंगे। इसके बाद पीएम कालभैरव मंदिर में दर्शन करेंगे और फिर उनका नामांकन दाखिल करने का कार्यक्रम है।

नामांकन दाखिल करने के दौरान पीएम के साथ गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कई केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। कांग्रेस ने पीएम मोदी के खिलाफ अजय राय को उतारा है। वहीं बीएसपी ने अतहर जलाल लारी को टिकट दिया है।

ये भी पढ़ें-  मुंबई के घाटकोपर में होर्डिंग गिरने से अब तक 14 की मौत, 74 अस्पताल में भर्ती

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.