सलमान खान मुंबई के बांद्रा में 19 फ्लोर का बनाएंगे होटल

 KNEWS DESK….सलमान खान मुंबई के बांद्रा में कार्टर रोड स्थित एक प्लॉट पर होटल बनाने की योजना बना रहे हैं। यह प्लॉट समंदर के किनारे स्थित है। सलमान खान और उनके परिवार के इस 19 मंजिला होटल की ऊंचाई 69.9 मीटर होगी।

आपको बता दें कि पिछले 100 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रही सिनेमा इंडस्ट्री में एक से बड़े एक कलाकार है। जो देश के लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं । हालांकि कई स्टार्स हैं। जो अक्सर ही मुंबई में लाखों-करोड़ों रुपयों की प्रॉपर्टी में निवेश करते और उन्हें खरीदते रहते हैं। ये स्टार्स आए दिन लग्जरी अपार्टमेंट्स और बंगले खरीदते हैं।सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार होने के बावजूद भी गैलेक्सी अपार्टमेंट के छोटे से फ्लैट में अपने पूरे परिवार के साथ रहते आए हैंं।

अब इस लिस्ट में सलमान खान का नाम भी शामिल हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर मुंबई के बांद्रा में कार्टर रोड स्थित एक प्लॉट पर 19 मंजिल होटल का निर्माण कराने जा रहे हैं। जोकि समंदर किनारे स्थित है।

बता दें कि शुरू में इस प्रॉपर्टी पर एक हाउसिंग सोसायटी बनाने का ही प्लान किया गया था। लेकिन फिर बाद में इसमें फेरबदल कर दिया गया। वहीं अब इस 19 मंजिला होटल की ऊंचाई 69.9 मीटर होगी। बीएसी के सामने प्रस्तुत किए गए प्रस्ताव में बिल्डिंग में फर्स्ट फ्लोर पर कैफे और रेस्तरां होगा। जहां दूसरे फ्लोर पर बेसमेंट, तीसरे पर जिम और स्विमिंग पूल होगा, वहीं चौथे फ्लोर को सर्विस फ्लोर के रूप में बनाया जाएगा।

About Post Author