RJD प्रमुख लालू यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज,कहा- लोकसभा में हार के डर से बाहर जाने की कर रहे प्लानिंग

KNEWS DESK… बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव के द्वारा आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में RJD प्रमुख लालू यादव शामिल हुए। जहां पर लालू यादव ने समारोह को सम्बोधित करते हुए लोकसभा चुनाव और मणिपुर मामले को लेकर लालू यादव ने सरकार निशाना साधा।

दरअसल आपको बता दें कि RJD प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान लालू यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि  आगामी लोकसभा चुनाव-2024 में हार को लेकर चिंता में हैं इसलिए विदेश में ठिकाना तलाश रहे हैं। लालू यादव ने पीएम मोदी के विदेशी दौरों का जिक्र करते यह भी हुए कहा कि वह बाहर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं इसलिए बार-बार विदेश की यात्राएं कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि लालू यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी पद छोड़ने की योजना बना रहे हैं। यही कारण है कि वह बार-बार विदेशों के दौरे कर रहे हैं। वह बाहर ऐसी जगह ढूंढ रहे हैं, जहां वह आराम कर सकें, पिज्जा मॉमोज और चाउमीन का आनंद ले सकें।” RJD प्रमुख लालू यादव ने आगे कहा कि अगले महीने मुंबई में होने वाली I.N.D.I.A. की अगली बैठक का वह इंतजार कर रहे हैं। इस बैठक में लालू बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ शामिल होंगे। उन्होंने यह भी आरोप लगाया, “पीएम नरेंद्र मोदी संविधान को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हम इस कोशिश को विफल कर देंगे। उन्होंने कहा कि हमें एकता बरकरार रखते हुए भाजपा को हराना चाहिए। मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई बर्बरता को लेकर भी उन्होंने सरकार पर हमला बोला और वहां जारी संघर्ष के लिए केंद्र को जिम्मेदार ठहराया।”

यह भी पढ़ें… बरेली में कांवड़ियों पर लाठीचार्ज मामला : SSP प्रभाकर समेत 3 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, महिलाओं ने घाव दिखाकर बयां की बर्बरता

About Post Author