राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने ‘बीजेपी सदस्यता अभियान’ की शुरुआत की

KNEWS DESK – राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मंगलवार को जयपुर में भाजपा के सदस्यता अभियान की औपचारिक शुरुआत की। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शर्मा ने पार्टी के सदस्यता अभियान को “दुनिया का सबसे बड़ा सदस्यता अभियान” बताया और कहा कि वे आम जनता के पास जाकर उन्हें भाजपा का सदस्य बनाएंगे।

Jhunjhunu Cm Bhajanlal Sharma Says Congress Misled In Name Of Canal Taunt  On Rahul Gandhi - Amar Ujala Hindi News Live - Cm Bhajanlal:'कांग्रेस ने  नहर के नाम पर गुमराह किया, राहुल

सीएम भजनलाल शर्मा ने की इस अभियान की शुरुआत

आपको बता दें कि राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने इस अभियान की शुरुआत करते हुए कहा, “हम लोगों के पास जाएंगे और उन्हें भाजपा का सदस्य बनाएंगे। पीएम मोदी की गरीब कल्याण योजनाओं के माध्यम से हमने हर व्यक्ति तक पहुंचने का प्रयास किया है।” उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि यह अभियान भाजपा के विस्तार और जनसंपर्क को और मजबूत करेगा।

इस अवसर पर राजस्थान की उप-मुख्यमंत्री दीया कुमारी, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मदन राठौड़ और कई अन्य पार्टी नेता भी मौजूद रहे। इन नेताओं ने सदस्यता अभियान के महत्व और इसके सफलता की उम्मीदों को लेकर अपने विचार साझा किए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का योगदान

यह सदस्यता अभियान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सोमवार को दिल्ली में राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान की शुरुआत के बाद राजस्थान में लागू किया गया है। यह अभियान भाजपा की सदस्यता को व्यापक स्तर पर फैलाने और पार्टी की संगठनात्मक ताकत को बढ़ाने के उद्देश्य से चलाया जा रहा है।

राजस्थान में शुरू किए गए इस सदस्यता अभियान के माध्यम से भाजपा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता को बढ़ावा देने और अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने की योजना बनाई है। यह अभियान पार्टी के राष्ट्रीय रणनीति का हिस्सा है और इसके तहत विभिन्न कार्यक्रम और गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा।

About Post Author