राजस्थान : गहलोत सरकार का फेल कार्ड जारी करेगी भाजपा

KNEWS DESK… राजस्थान मे इस वर्ष के आखिरी में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।  जिसको मद्देनजर रखते हुए कांग्रेस और भाजपा दोनो ही पार्टियां चुनाव की तैयारी में जुटी हुई हैं। जहां एक तरफ भाजपा सत्ता में काबिज होने की कोशिश कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस सत्ता को बरकरार रखने की कोशिश कर रही है।  कुछ दिनों पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जयपुर में नहीं सहेगा राजस्थान कैंपेन लाॅन्च किया था। इसी अभियान के तहत भाजपा आज प्रदेश के चार संभागों में जनसंपर्क करके गहलोत सरकार का फेल कार्ड बांटेगी। इसके अलावा पार्टी के बड़े नेता प्रत्येक संभाग मुख्यालय पर पदाधिकारियों की बैठक भी लेंगें

दरअसल आपको बता दें कि भाजपा कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक जयपुर में प्रभारी अरूण सिंह, अजमेर में प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी, भरतपुर में प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, जोधपुर में प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर भाजपा पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। संभाग स्तर पर होने वाली इन बैठकों में संभाग के जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, विधानसभा प्रभारी, विधानसभा संयोजक-विस्तारक, सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, जिला प्रमुख, चेयरमैन, प्रधान, प्रदेश अधिकारी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, पूर्व जिलाध्यक्ष बैठकों में भाग लेंगे। शुक्रवार को प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रदेश के सातों संभागों में चुनाव प्रभरियों की नियुक्ति कर दी थी। जयपुर संभाग का प्रभारी भजनलाल बनाया गया है। वहीं बीकानेर की जिम्मेदारी पूर्व नागौर सांसद सीआर चौधरी को दी गई हैं। सांसद दिया कुमारी को अजमेर संभाग का प्रभारी नियुक्त किया गया हैं। मुकेश दाधीच को कोटा का, भरतपुर में हेमराज मीणा, जोधपुर में जगवीर छाबा को नियुक्त किया गया है। वहीं उदयपुर में संभाग प्रभारी दामोदर अग्रवाल को नियुक्त किया गया हैं। इसके साथ ही प्रत्येक संभाग में दो सह प्रभारियों को भी नियुक्त किया गया है।

इन जिलों में बदले गए जिलाध्यक्ष

इसके साथ बीजेपी ने 5 जिलों के जिलाध्यक्ष भी बदले हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने नई कार्यकारिणी का का गठन किया था। इसके बाद अब वे जिलास्तर पर भी बदलाव कर रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने गुरुवार को 5 जिलों के जिलाध्यक्ष बदल डाले। श्रींगगानगर में शरणपाल सिंह, हनुमानगढ़ में देवेंद्र पारीक, भीलवाड़ा में प्रशांत मेवाड़ा, सिरोही में सुरेश कोठारी और चित्तौड़गढ़ में मिठूलाल जाट को अध्यक्ष बनाया गया।

About Post Author