राहुल हमारे लिए वरदान, ऐसे ही होना चाहिए विपक्षी नेता…देवेंद्र फडणवीस का बड़ा बयान

KNEWS DESK- महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है। डिप्टी सीएम ने कहा कि राहुल गांधी हमारे लिए ईश्वर की ओर से दिए गए वरदान हैं। विरोधी दल का नेता उनके जैसा ही होना चाहिए।

देवेंद्र फडणवीस ने कहा, कांग्रेस की हालत ऐसी क्यों हुई, क्योंकि वो खुद के बारे में सोची। कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव एक वक्त में कैसे होता था, ये सबको पता है। एक स्थानीय नेता किसी को बुलाया करता था, उन्हें पैसे दिए जाते। उसमें से वे सदस्य बनाते और अध्यक्ष का चुनाव दिखाया जाता।

डिप्टी सीएम ने कहा, देखते-देखते कांग्रेस में कार्यकर्ता खत्म हो गए। नेता बड़े हुए, पार्टी छोटी होती गई। बीजेपी की बात करें तो यहां पर कार्यकर्ता ही हमारा कद्दावर नेता होता है। ये सिर्फ बीजेपी में संभव है। बीजेपी नेताओं को पता है कि अपना नेतृत्व जो बड़ा हुआ है वो अपने कार्यकर्ताओं के कारण हुआ है। आज दो दिख रहा है वो पीएम मोदी के कारण हो रहा है। वह 24 घंटे काम करते है।

इससे पहले फडणवीस ने सोमवार को कहा कि महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव में सत्तारूढ़ महायुति को कुल 48 सीटों में से 40 से अधिक सीटें मिलेंगी। महायुति तीन दलों का गठबंधन है, जिसमें बीजेपी, शिवसेना (शिंदे गुट) और एनसीपी (अजित पवार गुट) है जबकि विपक्षी महा विकास अघाड़ी कांग्रेस, शिवसेना (यूबीटी) और एनसीपी (शरद पवार गुट) का गठबंधन है।

ये भी पढ़ें-   Christmas 2023: ईशा देओल ने पिता धर्मेंद्र और मां हेमा संग सेलिब्रेट किया क्रिसमस, एक्ट्रेस ने शेयर की सेलिब्रेशन की झलक

About Post Author