सांसदी के बाद अब राहुल गांधी से छीनेगा सरकारी आवास.. लोकसभा हाउसिंग कमेटी ने जारी की नोटिस

दिल्ली, राहुल गांधी की लेकसभा सदस्यता जाने के बाद अब उनसे उनका 12 तुगलक घर भी छीनने वाला है, लोकसभा हाउसिंग कमेटी के द्वारा राहुल को घर खाली करने की नोटिस दी गई हैं. राहुल को नोटिस में 25 घर खआली करने के लिए 25 अप्रैल तक का समय दिया गया है.

राहुल गांधी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पहले राहुल गांधी को सूरत की सेशन कोर्ट से मोदी सरनेम पर दिए विवादित बयान पर दो साल की सजा सुनाई जाती है. उसके बाद लोकसभा अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता को रद्द कर देते है. अब राहुल को लेकसभा हाउसिंग कमेटी द्वारा उनको अपना आवास खाली करने का नोटिस दे दिया गया हैं. राहुल फिलहाल अपने सरकारी आवास 12 तुगलक में रहते है. लेकिन अब उनको 25 अप्रैल तक अपना ये निवास खाली करना होगा.

12, तुगलक लेन अब नहीं रहेगा राहुल का ठिकाना

आप को बता दें कि राहुल गांधी लुटियंस दिल्ली में 12, तुगलक लेन वाले सरकारी बंगले में रहते हैं. वो बंगला साल 2004 में अमेठी से पहली बार सांसद बने थे. सांसदी जाने के बाद से ही राहुल गांधी को लेकर सियासत तेज है. विपक्षी नेताओं में भी खूब एकजुटता दिखाई दे रही है. बीते दिन यानी रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सांसदी जाने के बाद अपने ट्विटर बायो में भी बदलाव कर लिए. अब राहुल ने अपने बायो में ‘डिसक्वालीफाइड MP’ को खास मे मेंशन किया.

सूरत कोर्ट ने मानहानि केस में सुनाई दो साल की सजा

राहुल गांधी के इस बयान के खिलाफ भाजपा नेता पूर्णेश मोदी ने मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था. पूर्णेश मोदी सूरत पश्चिमी से बीजेपी विधायक हैं और पेशे से वकील हैं. पूर्णेश मोदी का आरोप था कि राहुल गांधी की इस टिप्पणी से पूरे मोदी समुदाय की मानहानि की है. इस मामले की सुनवाई सूरत की अदालत में हुई और राहुल को दो साल की सजा सुनाई गई.

 

 

About Post Author