हटाए गए नीतिश के खिलाफ लगे पोस्टर, विपक्षी बैठक का दूसरा दिन

KNEWS DESK- 2024 लोकसभा चुनाव के लिए विपक्षी दलों की बैठक का आज दूसरा दिन है आपको बता दें कि 26 पार्टियां शामिल हुई थी और इसी बीच नीतिश कुमार के खिलाफ पोस्टर लगाए गए जिसको लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

NDA Vs Opposition Meet Live: बेंगलुरु में विपक्ष की बैठक का आज दूसरा दिन, हटाए गए नीतीश कुमार के खिलाफ लगे पोस्टर

दरअसल नीतिश कुमार के खिलाफ जो पोस्टर लगवाए गए थे वो हटा दिए गए है। बेंगलुरु में विपक्ष की बैठक से पहले नीतीश कुमार पर पोस्टर के जरिए निशाना साधा गया। हालांकि दिलचस्प ये है कि बेंगलुरु की सड़कों पर बाकी सभी नेताओं के स्वागत में तो कई पोस्टर्स लगे हुए हैं लेकिन नीतीश कुमार के बहुत ही कम लगाए गए हैं। 2024 चुनाव में बीजेपी के खिलाफ रणनीति बनाने के लिए बेंगलुरु में विपक्ष की बैठक का आज दूसरा दिन है। इससे पहले बेंगलुरु में नीतीश कुमार के खिलाफ लगे पोस्टर को हटा दिया गया है।  पोस्टर में लिखा था- द अनस्टेबल प्राइम मिनिस्टर कंटेडर।

बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे शरद पवार

अजित पवार गुट के 25-30 विधायकों ने सोमवार को शरद पवार से मुलाकात की। उस वक्त विधायकों ने शरद पवार से रास्ता निकालने की दरखास्त की जिस पर शरद पवार ने कहा कि रास्ता आप भटके हैं मैं नहीं। इसलिए मैं क्या रास्ता निकालूं. मैंने हमेशा सेक्युलर राजनीति की है वही करुंगा। शरद पवार ने साफ कहा कि वे बीजेपी के साथ नहीं जाने वाले हैं।

संयुक्त विपक्ष की दूसरी बैठक आज सुबह 11 बजे शुरू होगी, जिसे लेकर तैयारियां जारी है। सड़कों पर पोस्टर-बैनर लगाए गए हैं. बैठक खत्म होने के बाद शाम को विपक्ष की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस हो सकती है।

About Post Author