बदलाव के वादे के साथ सत्ता में आए राजनीतिक कार्यकर्ता सरकारी खजाने के लुटेरे बन गए- स्मृति ईरानी

KNEWS DESK- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मनीष सिसोदिया समेत आप नेता “तथाकथित राजनीतिक कार्यकर्ता” हैं जो बदलाव के वादे के साथ सत्ता में आए लेकिन सरकारी खजाने के लुटेरे बन गए।

एक संवाददाता सम्मेलन में, उन्होंने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बात की और कहा कि मनीष सिसोदिया के संबंध में कल एक फैसला सार्वजनिक हुआ। उन्होंने कहा कि नागरिकों से मेरी यही अपील है। पर्याप्त जानकारी अवश्य पढ़ें मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार के बारे में टिप्पणियां अवश्य पढ़ें कि कैसे मनीष सिसोदिया और आप द्वारा सबूतों को नष्ट किया गया। ये तथाकथित राजनीतिक कार्यकर्ता थे जो आए थे परिवर्तन के वादे के साथ सत्ता के गलियारे लेकिन अंततः लोगों के खजाने के लुटेरों के अलावा और कुछ नहीं बने।

पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को बड़ा झटका देते हुए दिल्ली उच्च न्यायालय ने कथित शराब घोटाले के संबंध में ईडी और सीबीआई द्वारा दर्ज मामलों में आप नेता की जमानत याचिका मंगलवार को खारिज कर दी और कहा कि यह मामला सत्ता के गंभीर दुरुपयोग और उल्लंघन से जुड़ा है। अदालत ने कहा कि सिसौदिया का आचरण लोकतांत्रिक सिद्धांतों के साथ बड़ा विश्वासघात है, उन्होंने कथित तौर पर इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य सहित महत्वपूर्ण सबूतों को नष्ट करने में संलिप्त थे।

ये भी पढ़ें-  खत्म हुआ इंतजार, मेकर्स ने किया बिग बॉस OTT 3 का ऐलान, जानें कब शुरू होगा सलमान खान का शो

About Post Author