पीएम मोदी आज मध्य और दक्षिण केरल में एनडीए उम्मीदवारों के लिए करेंगे प्रचार, कट्टकडा की करेंगे यात्रा

KNEWS DESK- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा के चुनावी अभियान के तहत 15 अप्रैल को केरल में दो कार्यक्रमों में भाग लेने वाले हैं।पीएम मोदी सोमवार सुबह त्रिशूर जिले के अलाथुर निर्वाचन क्षेत्र के कुन्नामंगलम में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे। वह क्रमशः अलाथुर और त्रिशूर में चुनाव लड़ रहे एनडीए उम्मीदवारों टी एन सरासु और सुरेश गोपी के लिए प्रचार करेंगे।

उसके बाद, वह तिरुवनंतपुरम के कट्टकडा की यात्रा करेंगे, जहां वह क्रमशः अट्टिंगल और तिरुवनंतपुरम निर्वाचन क्षेत्रों से एनडीए के बैनर तले चुनाव लड़ रहे दो केंद्रीय मंत्रियों वी मुरलीधरन और राजीव चंद्रशेखर के लिए प्रचार करेंगे। बता दें कि केरल में आम चुनाव के लिए सभी 20 सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होगा।

पीएम मोदी ने इससे पहले बीते 19 मार्च को केरल का दौरा किया था जब उन्होंने पलक्कड़ जिले में एक विशाल रोड शो भी किया था। उनके पलक्कड़ रोड शो के बाद बीते 15 मार्च को पथानामथिट्टा शहर में एक सार्वजनिक बैठक हुई। जहां उन्होंने दक्षिणी केरल निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव लड़ रहे एनडीए उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाया। इससे पहले उन्होंने जनवरी में दो बार और फरवरी में एक बार राज्य का दौरा किया था।

ये भी पढ़ें-   Aaj Ka Rashifal: आज 15 अप्रैल 2024 को कैसा रहेगा आपका दिन, जानें अपनी राशि का पूरा ब्‍यौरा

About Post Author