पीएम मोदी ने एक साथ पांच वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों को वर्चुअली हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

KNEWS DESK… प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 27 जून को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक द्विवसीय दौरे पर गए हुए हैं। जहां पर उन्होंने रानी कमलापति स्टेशन से एक साथ पांच वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया है।

दरअसल आपको बता दें कि पीएम मोदी के भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन से एक साथ 5 वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों को अलग-अलग रूटों के लिए वर्चुअली हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए देश को एक बड़ी सौगात दी है। जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने (रानी कमलापति)-इंदौर वंदे भारत एक्सप्रेस, भोपाल (रानी कमलापति)-जबलपुर वंदे भारत एक्सप्रेस, रांची-पटना वंदे भारत एक्सप्रेस, गोवा (मडगांव)-मुंबई, धारवाड़-बेंगलुरु वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे. वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को वर्चुअली हरी झंडी दिखाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के पहले वो वंदे भारत एक्सप्रेस की बोगी के अंदर जाकर यात्रा कर रहे बच्चो व रेलवे के अधिकारियों से बातचीत की।

प्रधानमंत्री मोदी का मध्य प्रदेश का यह दौरा बहुत ही खास माना जा रहा है। क्योंकि इसी साल के अंत में मध्य प्रदेश में  विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसी नजरिये से यह दौरा बेहद ही खास माना जा रहा है। पीएम मोदी भोपाल से आज चुनावी मैदान में उतरेंगे।  पीएम भोपाल में आम चुनाव के मद्देनजर करोड़ों कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। पीएम मोदी ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ अभियान के तहत मध्य प्रदेश की 543 लोकसभा और 64100 बूथों के 10 लाख कार्यकर्ताओं को डिजिटल माध्यम से संबोधित करेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी सभी राज्यों के विधानसभा क्षेत्रों से आए तीन हजार कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे।

 

About Post Author