पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, ‘क्या मुसलमानों के हक को कम करना चाहती है कांग्रेस’

KNEWS DESK- छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसको लेकर सभी पार्टियां अपनी- अपनी ताकत झोंकने में लगी हैं। इसी बीच 3 अक्टूबर यानि आज पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में परिवर्तन संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और भूपेश बघेल सरकार पर जमकर बोला। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने कहा कि ‘कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को पांच सालों में अपराध का गढ़ बना दिया है।

“छत्तीसगढ़ का विकास पोस्टर में दिखता है”

छत्तीसगढ़ में विकास या तो बैनर-पोस्टर में दिखता है या कांग्रेस नेताओं की तिजोरी में। चारों तरफ यहां भ्रष्टाचार का बोलबाला है। अब इस सरकार को बदलना है।’ पीएम मोदी ने आगे कहा कि ये बदलाव सिर्फ आप कर सकते हैं। विधानसभा चुनाव में बटन कमल पर दबाना है, तभी यहां विकास धरातल पर दिखाई देगा।

जातिगणना को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

इस दौरान पीएम मोदी ने इशारों-इशारों में जातिगणना को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने अपने भाषण में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के एक बयान का हवाला दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला हक अल्पसंख्यकों का है, उसमें भी मुसलमानों का है। पीएम मोदी ने कहा कि अब कांग्रेस कह रही है कि आबादी तय करेगी कि पहला हक किसका होगा। कांग्रेस की ये बाते सुनकर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह जी क्या सोच रहे होंगे?

प्रधानमंत्री ने सवाल किया कि क्या कांग्रेस अब मुसलमानों के अधिकारों को कम करना चाहती है। पीएम मोदी ने यह भी कहा कि अगर आबादी के हिसाब से ही देश के संसाधनों का बंटवारा होगा, तो सबसे बड़ी आबादी वाले हिंदू आगे बढ़कर अपना सारा हक ले लें।

पीएम मोदी ने मंच से कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने नौजवानों को नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन उनकी भर्ती में घोटाला कर दिया। राज्य में इतना भ्रष्टाचार और अपराध बढ़ गया है कि जनता कह रही है कि अब नहीं सहिबो, बदल के रहिबो, और नहीं सहिबों। पीएम मोदी ने सभा में मौजूद लोगों की ओर इशारा करते हुए कहा कि आप कांग्रेस की इस सरकार बदलकर बीजेपी की सरकार बनाइए। बीजेपी सरकार में आने पर इस लूट तंत्र को खत्म कर देगी। राज्य में ये लूट तंत्र कांग्रेस सरकार ने बनाया है।

ये भी पढ़ें-   क्या उर्फी जावेद ने कर ली गुपचुप सगाई, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

About Post Author