सिर्फ ‘सेठों’ के साथ दिखते हैं पीएम मोदी, लोगों की तकलीफ नहीं सुनते- प्रियंका गांधी

KNEWS DESK-  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीते मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लोगों की समस्याएं नहीं सुनने और “अप्रासंगिक” बातें करने का आरोप लगाया। प्रियंका गांधी ने अमेठी से कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा के समर्थन में मोहिया केसरिया में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया। अपने 45 मिनट लंबे भाषण में उन्होंने प्रधानमंत्री पर लोगों से प्यार नहीं करने और किसी किसान के घर नहीं जाने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि 10 साल से अधिक समय हो गया है जब वह (पीएम मोदी) लोगों के बीच नहीं आए। कल उन्होंने वाराणसी में एक रोड शो किया। वह एक ऊंचे वाहन पर खड़े हुए और सुरक्षाकर्मियों के बीच खड़े होकर हाथ हिलाया। उन्हें कैसे पता चलेगा कि आपका क्या है।” दुःख है? (उन्हें) केवल ‘सेठों’ (व्यवसायियों) के साथ देखा जाता है।अपने भाई से तुलना करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि मोदी कभी लोगों की तकलीफ नहीं सुनते। उन्होंने कहा, दूसरी ओर, उनके भाई राहुल गांधी, जिन्हें लोगों ने अमेठी में हराया था, देशवासियों की समस्याएं सुनने के लिए कश्मीर से कन्याकुमारी तक 4,000 किलोमीटर पैदल चले।

पीएम मोदी ने लगातार तीसरे चुनाव के लिए निर्वाचन क्षेत्र से नामांकन पत्र दाखिल करने से एक दिन पहले सोमवार को वाराणसी में छह किलोमीटर लंबा रोड शो किया।उन्होंने कहा कि देश में गजब की राजनीति हो रही है। प्रधानमंत्री और अमेठी सांसद (स्मृति ईरानी) सहित भाजपा नेता सोचते हैं कि जनता के प्रति उनकी कोई जवाबदेही नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि वे सोचते हैं कि वे धर्म के आधार पर वोट लेंगे। स्मृति ईरानी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को अमेठी से हराया था।

प्रियंका गांधी ने दावा किया कि अमेठी का विकास तब हुआ जब उनके पिता राजीव गांधी, मां सोनिया गांधी और भाई राहुल गांधी ने इस निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया।अमेठी में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होगा।

ये भी पढ़ें-  Aaj Ka Rashifal: आज 15 मई 2024 को कैसा रहेगा आपका दिन, जानें अपनी राशि का पूरा ब्‍यौरा

About Post Author