राम मंदिर के उद्घाटन में मिले न्योते पर पीएम मोदी ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, कहा कुछ ऐसा…

KNEWS DESK- अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर का उद्घाटन समारोह 22 जनवरी को होगा जिसके लिए बड़े- बड़े दिग्गजों को आमंत्रण भेजा जा रहा है। अब राम मंदिर के उद्घाटन में मिले न्योते पर पीएम मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। पीएम मोदी ने कहा कि मेरे लिए 22 जनवरी 2024 का अवसर, ‘हर घर अयोध्या, हर घर राम’ आने का है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि गोस्वामी तुलसीदास ने राम चरित मानस में लिखा है- ‘सफल सकल सुभ साचन साजू। राम तुम्हहि अवलोकत आजू।।’ इसका मतलब यह है कि श्रीराम के दर्शन से जीवन सफल होता है। यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे इस पवित्र काम जाने के लिए न्योता मिला है। हजारों सालों से श्रीराम ने लोगों के जीवन में सकारात्मकता का संचार किया है।

राम मंदिर का उद्घाटन संतोष का अवसर – पीएम मोदी

PM ने कहा कि कुछ देर के लिए यह सोच लें कि इस पवित्र अवसर पर एक प्रधानसेवक की जगह एक सामान्य नागरिक हूं, जो किसी गांव में बैठा है तो मेरे मन में भी उतना ही आनंद और संतोष होगा जितना की प्रधानसेवक के रूप में जाने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि ये खुशी सिर्फ मोदी की नहीं है। यह भारत के 140 करोड़ के हृदयों की खुशी और संतोष का अवसर है।

ये भी पढ़ें-   केरल में कोविड के नए वेरिएंट ने बढ़ाई टेंशन, दो लोगों की वायरस से मौत

22 जनवरी को अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का उद्घाटन के उपलक्ष्य में प्रत्येक घरों में पांच-पांच दीप जलाने का संकल्प लिया गया। सार्वजनिक जगहों पर राम मंदिर के प्राण प्रतिष्‍ठा समारोह का लाइव प्रसारण किया जाएगा।

About Post Author