Parliament Winter Session: ‘बहुत कलरफुल लग रहे हो’, अधीर रंजन चौधरी से बोलीं सोनिया गांधी

KNEWS DESK- संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी भी सदन में पहुंचीं। सोनिया गांधी के स्वागत में खड़े अधीर रंजन चौधरी ने हाथ जोड़कर उनसे कहा, “गुड मॉर्निंग मैडम.” इसके जवाब में वो कहती हैं, “लुकिंग कलरफुल टुडे.” मतलब आज बहुत रंगीन दिख रहे हो इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला?

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी भी सदन में पहुंचीं। पार्लियामेंट के गेट के बाहर अपनी गाड़ी से उतरीं सोनिया गांधी के स्वागत के लिए कांग्रेस नेताओं की भीड़ इकट्ठी थी। इन नेताओं में लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी भी शामिल थे। अधीर रंजन चौधरी को देख सोनिया गांधी ने कुछ ऐसा कह दिया जिसकी चर्चा जमकर हो रही है और इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल सोनिया गांधी के स्वागत में खड़े अधीर रंजन चौधरी ने हाथ जोड़कर उनसे कहा, “गुड मॉर्निंग मैडम.” इसके जवाब में वो कहती हैं, “लुकिंग कलरफुल टुडे.” मतलब आज बहुत रंगीन दिख रहे हो। इसके बाद वहां खड़े लोग जोर से हंसने लगे और सोनिया गांधी भी मुस्कुराते हुए अधीर रंजन चौधरी के साथ सदन की सीढ़ियों की ओर बढ़ गईं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

सोनिया गांधी की सराहना के जवाब में अधीर रंजन चौधरी काफी उत्साहित नजर आए। सम्मान की मुद्रा में हाथ जोड़कर उन्होंने सोनिया गांधी का अभिवादन किया। सोनिया गांधी की इस टिप्पणी की चर्चा इस वजह और हो रही है क्योंकि अधीर रंजन चौधरी ने भगवा कलर की शर्ट और जैकेट पहन रखी थी। इस दौरान वहां खड़े कैमरामेन्स ने इस घटना को अपने कैमरे कैद कर लिया। इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अधीर रंजन चौधरी के रंग-बिरंगे कपड़ों के लिए सोनिया गांधी की ओर से की गई प्रशंसा उन लोगों को भी पसंद आई जो इस लम्हे को देख रहे थे। इसके बाद चारों ओर मुस्कुराहट और हंसी का माहौल हो गया। संसद में कई मुद्दों को लेकर गहमागहमी के बीच इस तरह के हल्के फुल्के लम्हे कम ही देखने को मिलते हैं और जब मिलते हैं तो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं।

ये भी पढ़ें-    करोड़ों का साहू, राजनीति में राहु !

About Post Author