पंजाब के अमृतसर बॉर्डर पर पाकिस्तानी ड्रोन बरामद, अभी तक 3 ड्रोन हो चुके बरामद

KNEWS DESK-  पाकिस्तान से सटे पंजाब और राजस्थान के हिस्सों में अक्सर पाकिस्तानी तस्कर हथियार व हेरोइन की खेप भेजते रहते हैं। सोमवार को दोबारा आतंकियों ने ऐसी ही एक घुसपैठ करने की कोशिश की। पंजाब के अमृतसर में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स ने़ सर्च के दौरान एक पाकिस्तानी ड्रोन बरामद किया है।

 

आपको बता दें कि बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स ने इस महीने में करीब 3 ड्रोन बरामद किए हैं। 8 जुलाई को पहला ड्रोन पुलिस ने तरनतारन से बरामद किया था और दूसरा ड्रोन पुलिस ने 9 जुलाई को अमृतसर के कक्कड़ गांव से बरामद हुआ था और अब पुलिस ने रविवार की शाम सर्च के दौरान तीसरा ड्रोन बरामद किया है। ड्रोन से पुलिस को किसी प्रकार का कोई हथियार या नशा नहीं मिला है।

बरामद किया गया ड्रोन मेड इन चाइना

बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के अधिकारियों के मुताबिक रविवार को देर शाम उन्हें जानकारी मिली थी  कि उस जगह पर 1 ड्रोन की एक्टिविटी हुई है। जिसके बाद तुरंत BSF व पुलिस के अधिकारियों ने सर्च शुरू कर दी और मौके से 1 पाकिस्तानी ड्रोन बरामद किया। BSF अधिकारियों ने बताया ड्रोन अमृतसर के गांव हाशिमपुरा के पास मिला और बरामद किया गया ड्रोन हेक्साकॉप्टर कैटेगरी का था जो मेड इन चाइना है।

About Post Author