ओवैसी ने दिया बड़ा बयान, कहा-KCR की अगुवाई में बनेगा तीसरा मोर्चा!

KNEWS DESK… AIMIM प्रमुख असुद्दीन ओवैसी I.N.D.I.A. गठबंधन में शामिल नहीं हुए . इस बारे में सवाल में पूछे जाने पर ओवैसी ने कहा कि “मुझे आमंत्रित न किए जाने की चिंता नहीं है. BSP प्रमुख मायावती, तेलंगाना के सीएम के.चंद्रशेखर राव और उत्तर-पूर्व और महाराष्ट्र की कई पार्टियां भी इस गठबंधन के सदस्य नहीं हैं.”

दरअसल, AIMIM प्रमुख असुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा, “हमने तेलंगाना के सीएम केसीआर से आगे बढ़ने और तीसरा मोर्चा बनाने और इसमें कई दलों को शामिल करने के लिए कहा है. इस गठबंधन में एक राजनीतिक शून्य है जो KCR के नेतृत्व करने से भर जाएगा. I.N.D.I.A इस शून्य को भरने में सक्षम नहीं है.”

संसद की खूबसूरती उसकी कार्यप्रणाली में है- असदुद्दीन ओवैसी

जानकारी के लिए बता दें कि आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम और TDP प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी पर AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “वह मुख्यमंत्री थे, वह इतने परेशान क्यों हो रहे हैं? उन्होंने जगन मोहन रेड्डी को जेल में डाला था” वह उस समय मुख्यमंत्री भी नहीं थे, लेकिन आप मुख्यमंत्री थे, इसलिए आपको जवाब देना होगा.’ आप इसका सामना करें और जवाब दें.” AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने नए संसद भवन पर कहा, ”देश को नए संसद भवन की जरूरत थी लेकिन क्या नया संसद भवन बनने से लोकतंत्र मजबूत होगा या संसद चलने से लोकतंत्र मजबूत होगा. संसद भवन की खूबसूरती इसके संचालन में है ना कि इसकी इमारत में.

About Post Author