NDA में ओपी राजभर हुए शामिल, अमित शाह ने ट्वीटर पर दी जानकारी

KNEWS DESK… भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर  भाजपा के नेतृत्व वाले NDA में काफी अटकलों के बाद आज शआमिल हो गए हैं। केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने आज ओम प्रकाश राजभर से मुलाकात के बाद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

दरअसल आपको बता दें कि ओमप्रकाश राजभर लगातार अपने बयानों का लेकर जहां एक चर्चा में बने रहते हैं तो वहीं पर दूसरी तरफ काफी दिनों से यह अटकलें लगाई जा रही थी कि राजभर एक बार फिर सपा का दामन छोड़कर भाजपा के साथ आगामी लोकसभा चुनाव-2024 के पहले शामिल हो सकते हैं। हालंकि अब इन सभी अटकलों के बीच भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर भाजपा के नेतृत्व वाले नेशनल डेमोक्रेटिक अलांयस में शामिल हो गए हैं। जिसकी जानकारी आज अमित शाह के द्वारा ट्वीटर पर दी है। अमित शाह ने ट्वीटर ट्वीट करते हुए लिखा है कि राजभर पार्टी में आने से NDA को मजबूती मिलेगी।  शाह ने राजभर से मिलने की एक तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें राजभर के साथ उनके बेटे अरविंद राजभर भी दिखाई पड़ रहे हैं। अमित शाह ने लिखा है कि श्री ओपी राजभर जी से दिल्ली में भेंट हुई है और उन्होंने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाले NDA गठबंधन में आने का निर्णय लिया। मैं उनका NDA परिवार में स्वागत करता हूं। राजभर जी के आने से उत्तर प्रदेश में NDA को मजबूती मिलेगी और मोदी जी के नेतृत्व में NDA द्वारा गरीबों व वंचितों के कल्याण हेतु किए जा रहे प्रयासों को और बल मिलेगा।’


अमित शाह ने NDA में शामिल होने पर ओपी राजभर का किया स्वागत

सुभासपा के अध्यक्ष ओपी राजभर ने दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। इस मुलाकात में राजभर ने शाह से लगभग एक घंटे तक विभिन्न मुद्दों पर बातचीत की। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बातचीत के दौरान राजभर ने पूर्वांचल की गाजीपुर, चंदौली एवं आजमगढ़ लोकसभा सीटों की मांग की है। गाजीपुर की लोकसभा सीट पर भाजपा एवं राजभर के बीच बात बन गई है। इधर राजभर के NDA में शामिल होने पर गृहमंत्री अमित शाह ने उनका स्वागत किया है। इसके साथ ही शाह ने कहा है कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व वाले NDA गठबंधन में आने का निर्णय राजभर ने लिया हम उनका इस परिवार में स्वागत करते हैं।

About Post Author