‘इस बार ही नहीं, बल्कि राजस्थान में अब कभी नहीं आएगी अशोक गहलोत की सरकार’, पीएम मोदी का कांग्रेस पर निशाना

KNEWS DESK- राजस्थान में विधानसभा चुनाव आगामी 25 नवंबर को होना है। इसी सिलसिले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर बीजेपी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने राजस्थान पहुंचे। बुधवार (22 नवंबर) को सागवाड़ा डूंगरपुर में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। उन्होंने कहा जिस धरती को सटीक भविष्यवाणी के लिए मावजी महराज को आशीर्वाद मिला है, वहां साफ-साफ दिख रहा है कि भाजपा आ रही है।

राजस्थान में कभी नहीं आएगी कांंग्रेस

पीएम मोदी ने कहा, “मैं मावजी महाराज को प्रणाम करते हुए एक भविष्यवाणी करने की हिम्मत कर रहा हूं। मेरी ये भविष्यवाणी है कि इस बार ही नहीं, बल्कि राजस्थान में कभी भी अशोक गहलोत की सरकार नहीं बनेगी। मावजी महराज की धरती से बोला गया शब्द कभी गलत नहीं हो सकता है.”

‘कांग्रेस ने हर सरकारी भर्ती में घोटाला किया है’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, “कांग्रेस को लेग जहां भी वोट मांगने जा रहे हैं, वहां उन्हें एक ही जवाब मिल रहा है. लोग कहते हैं- गहलोत जी आपको वोट नहीं मिलेगा. अब तो यह बात सोशल मीडिया पर भी खूब चल रही है. बच्चे भी इस पर वीडियो बना रहे हैं. उन्होंने आगे कहा, यह क्षेत्र कांग्रेस के कुशासन का बहुत शिकार हुआ है. कांग्रेस सरकार ने राजस्थान में हर सरकारी भर्ती में घोटाला किया है. कांग्रेस के नेताओं और उनके परिचितों के बीच ऐसा कारोबार है कि उनके बच्चे अफसर बन गए, लेकिन आपके बच्चे बाहर कर दिए गए. जिन्होंने आपके बच्चों के भविष्य को बेकार किया, उन्हें चुन-चुनकर राजस्थान से बाहर करना होगा.”

बीजेपी के अलावा किसी को भी वोट न देने की अपील की

मोदी ने आगे कहा, “कांग्रेस के पाले हुए पेपर लीक माफिया ने राजस्थान के युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया है. आज जो कांग्रेस के नेताओं के यहां छापे में निकल रहा है. आज जो लॉकरों से सोने की ईंटें निकल रहीं हैं, काले कारनामों की लाल डायरी. ये लाल डायरी के जो पन्ने खुल रहे हैं, वो कांग्रेस सरकार की काली सच्चाई है. लोकतंत्र ने आपको ये कुशासन वाली कांग्रेस सरकार को बदलने का मौका दिया है. इस मौक को न जान दें. आपका एक वोट भी बीजेपी के अलावा किसी दूसरे या तीसरे दल को गया तो वो सीधे कांग्रेस को जाएगा. ये जो दूसरे और तीसरे खड़े हैं ये कांग्रेस की योजना से ही खड़े हैं. इन्होंने पिछली बार भी आपकी आंखों में धूल झोंका और इस बार नया नाम लेकर ऐसा कर रहे हैं.”

‘कांग्रेस ने सरदार पटेल का भी अपमान किया’

पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस गरीब और आदिवासियों से पुराने जमाने के अंग्रेजों की तरह व्यवहार करती है. कांग्रेस ने आदिवासियों के स्वाभिमान को हमेशा चोट पहुंचाई है. बीजेपी को इनकी चिंता है, इसलिए डूंगरपुर में केंद्र सरकार की सहायता से मेडिकल कॉलेज खोला गया. कांग्रेस ने सरदार पटेल का भी अपमान किया, लेकिन बीजेपी ने उन्हें असली सम्मान दिया. हर रोज अब हजारों लोग स्टेच्यू ऑफ यूनिटी को देखने जाते हैं.”

ये भी पढ़ें-   शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा आज अपनी 14वीं वेडिंग एनिवर्सरी कर रहे सेलिब्रेट, एक्ट्रेस ने खास पोस्ट किया शेयर

About Post Author