अविश्वास प्रस्ताव: PM मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला,कहा- इंडिया को तोड़कर I.N.D.I.A बना दिया

KNEWS DESK- PM नरेंद्र मोदी ने विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर सदन में चर्चा की इस दौरान PM ने विपक्ष पर तीखा हमला बोला है। PM ने अपने भाषण की शुरूआत में कहा कि मैं भगवान का आशीर्वाद मानता हूं कि ईश्वर ने विपक्ष को अविश्वास प्रस्ताव लाने का सुझाव दिया विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव हमारे लिए शुभ होता है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में कहा कि कई ऐसे बिल थे जो गांव, गरीब, दलित, पिछड़े, आदिवासी के लिए थे, उनके कल्याण, भविष्य के साथ जुड़े हुए थे।  लेकिन उनको इसकी चिंता नहीं है। PM ने कहा कि विपक्ष को भूख की चिंता नहीं…सत्ता की भूख है। मोदी ने कहा कि ‘विपक्ष को एक वरदान मिला है।  कि ये लोग जिसका बुरा चाहेंगे उसका भला होगा. एक उदाहरण तो मैं हूं। मेरे खिलाफ क्या क्या किया गया लेकिन मैं बड़ा होता गया है। वहीं, PM ने कहा कि विपक्ष ने बैंकों का बुरा चाहा लेकिन पब्लिक सेक्टर बैंक का नेट प्रॉफिट दो गुना से ज्यादा हो गया है।

यह भी पढ़ें… अविश्वास प्रस्ताव : विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव गिरा,पीएम मोदी ने कहा-2028 में अच्छी तैयारी से आना

लोगों ने इंडिया को तोड़ दिया और I.N.D.I.A बना दिया है

जानकारी के लिए बता दें कि  PM मोदी ने विपक्ष के गठबंधन पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि इन लोगों ने इंडिया को तोड़ दिया और I.N.D.I.A बना दिया है। ये गठबंधन नहीं है ये घमंडिया गठबंधन हैं और इसकी बारत में हर कोई दुल्हा बनना चाहता है।  हर किसी को PM बनना है। इसने विपक्ष ये भी नहीं सोचा कि किस राज्य के साथ ये कहां पहुंचे हैं।

About Post Author