नीतीश कुमार आज देंगे CM पद से इस्तीफा! आज पटना में बीजेपी की बैठक

KNEWS DESK- बिहार में सियासी हलचल जारी है। इस बीच सूत्रों का कहना है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने आज राज्यपाल से मिलने का समय मांगा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि नीतीश कुमार सीएम के पद से इस्तीफा दे सकते हैं।

आज पटना में बीजेपी की बैठक

बिहार की ताजा राजनीतिक स्थिति पर आगे की रणनीति बनाने के लिए बीजेपी विधायक और सांसद आज सुबह 10 बजे पटना स्थित पार्टी कार्यालय में बैठक करेंगे। इस बैठक के बाद सरकार को लेकर कुछ संकेत मिल सकते हैं।

नीतीश कुमार के NDA के साथ जाने पर क्या बोले शिवानंद तिवारी?

राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है, ”मैं अभी कुछ नहीं कह सकता, केवल लालू यादव या तेजस्वी यादव ही इस पर टिप्पणी कर सकते हैं. उन्होंने (नीतीश कुमार) कहा है कि वह वहां (एनडीए के साथ) कभी वापस नहीं जाएंगे. वह कैसे वापस जा सकते हैं. आज भी मैंने उनसे बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला.”

नीतीश कुमार ने इस्तीफा नहीं दिया- सम्राट चौधरी

बीजेपी के बिहार अध्यक्ष सम्राट चौधरी का कहना है, “नीतीश कुमार ने इस्तीफा नहीं दिया है और न ही किसी ने समर्थन वापस लिया है, अगर कुछ होगा तभी हमें कोई जानकारी होगी. बीजेपी बिहार का हाल जानना चाहती है और फिर हम ही फैसला लेंगे.”

इंडिया गठबंधन बना रहेगा- इमरान प्रतापगढ़ी

कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने बिहार के राजनीतिक हालात पर कहा है कि चाहे कुछ भी हो, इंडिया गठबंधन बना रहेगा और बिहार की बात करें तो अभी तक किसी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है इसलिए जब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आता तब तक कोई कुछ नहीं कह सकता कि बिहार में क्या होगा।

बिहार के नेता प्रतिपक्ष ने क्या कहा?

बिहार के राजनीतिक हालात पर एलओपी और बीजेपी विधायक विजय कुमार सिन्हा ने कहा है, “मैंने पहले भी कहा है कि पार्टी नेतृत्व जो भी फैसला लेगा, पार्टी उसका स्वागत करेगी। पार्टी के हर कार्यकर्ता पार्टी नेताओं के फैसले को एक सैनिक की तरह स्वीकार करेंगे”

ये भी पढ़ें-  मणिपुर में दो समुदायों में हुई गोलीबारी, एक की मौत, 4 घायल

About Post Author