नवाब सिंह यादव ने किया था कॉल, बोला- कॉलेज आ जाओ, गिरफ्तार हुई पीड़िता की बुआ ने बताई पूरी कहानी…

KNEWS DESK- कन्नौज में नाबालिग लड़की से रेप के मामले में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की आरोपी बुआ को गिरफ्तार कर लिया है, जो घटना के बाद से फरार चल रही थी। आरोप है कि बुआ ही पीड़िता को समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता नवाब सिंह यादव के घर लेकर गई थी। बीते मंगलवार रात को पुलिस ने पीड़िता की बुआ को तिर्वा इलाके में गिरफ्तार किया, जब वह अपने मायके जा रही थी। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने पुष्टि की कि बुआ की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीमें बनाई गई थीं और गिरफ्तारी के बाद बुआ को आज बुधवार कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

आरोप और विवाद

पीड़िता के माता-पिता और नाबालिग ने बुआ पर गंभीर आरोप लगाए थे। आरोप के मुताबिक, जब नवाब सिंह यादव ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया, तो बुआ कमरे के बाहर मौजूद थी और उसने पीड़िता की मदद करने के बजाय उसे अकेला छोड़ दिया। घटना के बाद बुआ ने मीडिया में आकर नवाब सिंह यादव पर लगे आरोपों को झूठा बताया और इसे राजनीतिक विवाद का हिस्सा करार दिया।

राजनीतिक विवाद

इस मामले पर सियासत भी गर्मा गई है। बीजेपी ने अयोध्या रेप कांड के बाद कन्नौज मामले में भी सपा नेता नवाब सिंह यादव के नाम आने पर सपा पर जोरदार हमला किया। बीजेपी के हमले के बाद सपा नेता जूही सिंह ने इस मामले में नार्को टेस्ट की मांग की और सवाल उठाया कि लड़की इतनी रात को नौकरी मांगने के लिए क्यों गई थी।

सपा ने आरोपी नवाब सिंह यादव से अब दूरी बना ली है। सपा के जिलाध्यक्ष कलीम खान ने कहा कि पार्टी इस घटना से किसी भी तरह का संबंध नहीं रखना चाहती और आरोपी अब सपा में नहीं है। कलीम खान ने यह भी स्पष्ट किया कि यह पूरी घटना आरोपी का व्यक्तिगत मामला है और पार्टी इसका समर्थन नहीं करती है। कन्नौज रेप कांड में पुलिस की कार्रवाई ने इस मामले में एक महत्वपूर्ण मोड़ ला दिया है। बुआ की गिरफ्तारी और नवाब सिंह यादव के खिलाफ उठते राजनीतिक सवाल इस घटना के विभिन्न पहलुओं को उजागर कर रहे हैं। अब कोर्ट की अगली कार्रवाई और पुलिस की जांच इस मामले की दिशा तय करेगी।

ये भी पढ़ें-  फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिताती नजर आईं दीपिका पादुकोण, वायरल हुआ वीडियो

About Post Author