‘नरेंद्र मोदी भारतीय इतिहास के सबसे सफल पीएम’, वाइब्रेंट गुजरात कार्यक्रम में बोले मुकेश अंबानी

KNEWS DESK- वाइब्रेंट गुजरात कार्यक्रम में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। मुकेश अंबानी ने कहा कि जब पीएम मोदी बोलते हैं तो पूरी दुनिया सुनती है। वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट का आयोजन राज्य की राजधानी गांधीनगर में हो रहा है, जहां व्यापार जगत के दिग्गज पहुंचे हुए हैं।

‘नरेंद्र मोदी भारतीय इतिहास के सबसे सफल पीएम’

मुकेश अंबानी ने कहा, ‘मैं गेटवे ऑफ इंडिया के शहर से आता हूं और अब यह गेटवे ऑफ मॉर्डन इंडिया बन गया है। मुझे अपने गुजराती होने पर गर्व है। विदेशी जब भी न्‍यू इंडिया के बारे में सोचते हैं तो वे उनके जेहन में सबसे पहले न्‍यू गुजरात आता है। यह बदलाव आखिर कैसे हुआ? हमारे लीडर की वजह से, जो आज हमारे समय के दुनिया के सबसे महानतम नेताओं में शामिल हैं। पीएम मोदी भारतीय इतिहास के सबसे सफल प्रधानमंत्री हैं.’

वाइब्रेंट गुजरात समिट के उद्घाटन समारोह में बोलते हुए रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन अंबानी ने समिट की सफलता का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया। गुजरात वाइब्रेंट समिट का आयोजन मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री रहने के दौरान से ही हो रहा है। इस समिट की शुरुआत 2003 में हुई थी। पहले समिट में 700 डेलीगेट्स इसका हिस्सा बने थे, लेकिन अब इसमें हिस्सा लेने वाले डेलीगेट्स की संख्या 1 लाख से ज्यादा हो गई है।

ये भी पढ़ें-  बीजेपी ने चुनाव और राम मंदिर को लेकर बनाई रणनीति, आज होगी अयोध्या दर्शन कार्यक्रम की बैठक

About Post Author