मुम्बई : I.N.D.I.A. गठबंधन की प्रेस काॅन्फ्रेस में नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा-जो केंद्र में हैं वो हारेंगे

KNEWS DESK… मुंबई में विपक्षी इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस यानी I.N.D.I.A. की दूसरे दिन की बैठक खत्म हो गई है. जिसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जितनी पार्टियां साथ मिलकर लड़ रही हैं, जान लीजिए कि जो केंद्र में हैं वो हारेंगे, वो जाएंगे. हम जगह-जगह जाकर प्रचार करेंगे. सभी कमेटी बन गई है.

दरअसल आपको बता दें कि बिहार सीएम नीतीश कुमार ने आगे कहा कि ”उनकी ही बात छपता है. कम करते हैं, ज्यादा छपता है. एक बार उनसे मुक्ति मिलेगी तो आप आजाद होइएगा. ये लोकतंत्र के लिए जरूरी है. देश के इतिहास को ये लोग बदलना चाहते हैं. ये हम नहीं बदलने देंगे. हम सब मिलकर काम करेंगे. मजबूती के साथ रहेंगे. समाज के हर तबके का उत्थान होगा. किसी की उपेक्षा नहीं होगी. बहुत कोशिश चलता है कि हिंदू-मुस्लिम इधर-उधर हो जाए. देश सबका है.सभी मिलकर, अच्छा काम कर रहे हैं. जरूरी है कि सब लोग…हम कोशिश करते रहे कि मिल जाइए. हम चाहते हैं कि हम लोग तेजी से काम करें. आज तय कर लिया है कि तेजी से काम शुरू कर देंगे. कोई ठिकाना नहीं है कि चुनाव समय से पहले हो सकता है. कोई ठीक नहीं है, अलर्ट रहना होगा. इंटरनल बात कर लिए हैं.”

About Post Author