एमपी- एमएलए कोर्ट गैंगस्टर मामले में मुख्तार अंसारी पर 26 अक्टूबर को सुनाएगी फैसला

रिपोर्ट-एकरार खान

गाजीपुर- माफिया डॉन और जेल में बंद पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी गैंगस्टर केस में आज एमपी एमएलए कोर्ट में लंबी बहस हुई। जिसके बाद एमपी- एमएलए कोर्ट ने 26 अक्टूबर को फैसले की तारीख रिजर्व कर दी है। अब कोर्ट आगामी 26 अक्टूबर को अंसारी पर फैसला सुनाएगी। ये बात एडीजीसी क्रिमिनल नीरज श्रीवास्तव और मुख्तार अंसारी के वकील ने बताई है।

MP-MLA court has summoned Mukhtar for testimony, security arrangements have  been made in the court premises | पेशी पर पहुंचे बृजेश सिंह, एमपी-एमएलए  कोर्ट ने गवाही के लिए मुख्तार को किया था

फैसले की तिथि 26 अक्टूबर की गई निर्धारित

मुख्तार अंसारी के वकील लियाकत अली ने बताया कि आज कोर्ट में गैंगेस्टर मामले में बहस हुई है, जिसमें मुख्तार अंसारी भी मौजूद रहे और उन्होंने भी जज से अपने बेगुनाह होने की दलील दी और गवाहों को धमकाने के आरोप को नकार दिया। आपको बता दें कि बीते साल 2009 में करंडा एडीजीसी क्रिमिनल नीरज श्रीवास्तव ने बताया कि साल 2009 में करंडा थाना क्षेत्र में कपिल देव सिंह हत्याकांड और मोहम्दाबाद थाने में मीर हसन की हत्या के प्रयास के मुकदमें के आधार पर मुख्तार अंसारी पर गैंग चार्ट बनाकर साल 2010 में गैंगस्टर का केस दर्ज हुआ था, 14 साल पुराने इस केस में आज बहस हुई और जज साहब ने दोनों पक्षों को सुनकर पत्रावली पर फैसले की तिथि 26 अक्टूबर अंकित कर दिया है। अब इस केस में उक्त तिथि पर फैसला आना सुनिश्चित है।

ये भी पढ़ें-  डेंगू के 32 मरीज पॉजिटिव मिलने से स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

About Post Author