राहुल गांधी से मिलने श्रीनगर पहुंची मां सोनिया गांधी, निगीन झील में की नाव की सवारी

KNEWS DESK… कांग्रेस नेता राहुल गांधई तीन दिन के निजी दौरे पर 25 अगस्त को श्रीनगर पहुंचे. राहुल गांधी से मिलने के लिए मां सोनिया गांधी ने बोट की सवारी की है जिसका एक वीडियो सामने आया है.

दरअसल आपको बता दें कि कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी श्रीनगर पहुंची और निगीन झील में नाव की सवारी की औऱ वह जल्द ही राहुल गांधी से मुलाकात करेंगी. वहीं एक कांग्रेस नेता के द्वारा बताया गया है कि  “राहुल गांधी अपने एक सप्ताह के लद्दाख दौरे के बाद शुक्रवार शाम को श्रीनगर पहुंचे. वो शनिवार को अपनी मां से मिलेंगे.” उन्होंने ये भी बताया कि राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा की अपने पति रॉबर्ड वाड्रा के साथ आने की संभावना है.

पूरी तरह से व्यक्तिगत और पारिवारिक दौरा है

जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी निगीन झील में एक हाउसबोट में ठहरे हुए हैं और परिवार के शनिवार को रेनावरी क्षेत्र के एक होटल में रूकने की संभावना है. पार्टी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि गांधी परिवार की इस होटल से पुरानी यादें जुड़ी हैं. दो रात यहां रुकने के बाद उनके गुलमर्ग जाने की भी संभावना है. उन्होंने ये भी बताया कि इस दौरान परिवार का कोई राजनीतिक कार्यक्रम तय नहीं है. “ये पूरी तरह से व्यक्तिगत और पारिवारिक दौरा है और किसी भी पार्टी के नेता के साथ कोई राजनीतिक बैठक नहीं होगी.” राहुल पिछले एक सप्ताह से केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख में हैं और शुक्रवार सुबह कारगिल में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने के बाद श्रीनगर पहुंचे. इससे पहले राहुल गांधी 17 अगस्त को लद्दाख पहुंचे थे. जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद केंद्र शासित प्रदेश बने लद्दाख की ये उनकी पहली यात्रा थी.

यह भी पढ़ें… राहुल गांधी के लद्दाख दौरे पर केंद्रीय मंत्री ने कहा-“PM के कार्यकाल में लद्दाख की तस्वीरें कितनी अच्छी हो गई”

About Post Author