मिशन त्रिपुरा: चुनावी बिगुल फूकेंगे प्रधानमंत्री मोदी..

त्रिपुरा,  रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी त्रिपुरा दौरे पर रहेंगे। यहां वे अंबासा और गोमती में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। पीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीते गुरुवार को पार्टी की ओर से संकल्प पत्र भी जारी किया था। इस मौके पर बीजेपी अध्यक्ष के साथ माणिक साहा भी मौजूद थे।

त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव की तारीख तय हो गई है।आने वाली 16 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसको लेकर पीएम मोदी ने रैली निकालने का अहम फैसला लिया है। बीजेपी की तरफ से होने वाली इस रैली में सभी कार्यकर्ताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी के संकल्प पत्र में पांच रुपए की खाने की थाली जैसे लोक लुभावने किए गए वादे त्रिपुरा की जनता पर कितना असर डाल पाते हैं। यह देखने वाली बात होगी।

नरेंद्र मोदी रैली कार्यक्रम

सुबह पीएम मोदी त्रिपुरा में स्थित महाराजा बीर बिक्रम एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। जहां सीएम माणिक साहा के साथ ही पार्टी के अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य और तमाम बीजेपी के नेता पीएम मोदी की का स्वागत करेंगे। पीएम मोदी यहां पर दो रैलियों का शुभारंभ करेंगे। जिसमें कि पहली रैली धलाई जिले के अंबासा में दोपहर 12 बजे से होनी है। और दूसरी रैली दोपहर तीन बजे गोमती में की जाएगी।कुछ दिनों पहले की बात करें तो गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पहले ही त्रिपुरा में रैली और रोड शो कर चुके हैं। यानी कुल मिलाकर बात करें तो बीजेपी राज्य में जीत हासिल करने के लिए किसी तरह का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है।

About Post Author