बिहार के बक्सर में बड़ा रेल हादसा, नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस की 21 बोगियां पटरी से उतरीं

KNEWS DESK- बिहार के बक्सर में बड़ा रेल हादसा हुआ है। बक्सर के रघुनाथपुर में नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस (गाड़ी नंबर 12506) की 21 बोगियां बेपटरी हो गईं। इस हादसे में चार लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। कई यात्री जख्मी हैं। रेलवे ने बताया कि राहत बचाव कार्य जारी है. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी है।

नार्थ-ईस्ट एक्सप्रेस पटरी से उतरी

नार्थ-ईस्ट एक्सप्रेस (12506) के रघुनाथ स्टेशन पर पटरी से उतरने का हादसा बुधवार (11 अक्टूबर) की रात को हुआ। नॉर्थ ईस्ट फ्रंटियर ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ”दानापुर मंडल के रघुनाथपुर स्टेशन के निकट आज 21.35 बजे आनंद विहार टर्मिनल से चलकर कामाख्या जाने वाली गाड़ी संख्या 12506 नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के कुछ डिब्बे पटरी से उतर गए.”

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव क्या बोले?

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक्स पर लिखा, ”दिल्ली से गुवाहाटी जा रही नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस की बक्सर में कई बोगियां पलटने की दुःखद घटना पर आपदा प्रबंधन विभाग, स्वास्थ्य विभाग तथा बक्सर व भोजपुर के जिला पदाधिकारियों से वार्ता कर यथाशीघ्र घटनास्थल पहुंच राहत एवं बचाव कार्य में तेजी लाने एवं घायलों की समुचित चिकित्सा व्यवस्था कराने का निर्देश दिया है। बिहार सरकार तत्परता से पीड़ितों व घायलों के बचाव, राहत एवं उपचार कार्यों में जुटी है.”

About Post Author