मध्यप्रदेश: ‘बेशर्म बीजेपी बोलती है झूठ, कांग्रेस ने की किसानों की कर्जमाफी’, कमलनाथ ने किया बड़ा ऐलान

KNEWS DESK- आगामी 17 नवंबर को मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है। इसी बीच राजनीतिक पार्टियों की हलचल पूरे जोरों पर है। आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने बीजेपी पर जोरदार हमला किया है। भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने करीब 27 लाख किसानों का कर्ज माफ किया।

“कांग्रेस ने 27 लाख किसानों का कर्ज किया माफ” 

पूर्व सीएम ने आगे लिखा कि यह देखिए विधानसभा में कांग्रेस विधायक बाला बच्चन के सवाल के जवाब में शिवराज सिंह चौहान के कृषि मंत्री कमल पटेल ने खुद स्वीकार किया है कि कांग्रेस सरकार ने करीब 27 लाख किसानों का कर्ज माफ किया। इस जवाब से यह भी स्पष्ट हो जाता है कि एक तरफ जहां कांग्रेस ने 27 लाख किसानों का कर्ज माफ किया। वहीं बीजेपी ने सत्ता में आते ही किसानों की कर्ज माफी बंद कर दी। बीजेपी और शिवराज सिंह चौहान किसानों के दुश्मन हैं। यह खुद तो किसानों की भलाई का कोई काम कर नहीं सकते और अगर कांग्रेस किसानों को कोई फायदा पहुंचाती है, तो उसे बर्बाद करने में पूरी ताकत लगा देते हैं.’

‘धोखेबाज बीजेपी को जनता सबक सिखाएगी’

कमलनाथ ने कहा, जनता को अच्छी तरह समझ लेना चाहिए कि कांग्रेस पार्टी किसानों से जो वादे करती है, उन्हें हर कीमत पर पूरा करती है और भारतीय जनता पार्टी आज चुनाव के समय जो वादे कर रही है, उन्हें कभी नहीं निभाएगी। कांग्रेस किसानों की पार्टी है और बीजेपी सौदेबाजों की पार्टी है। 17 नवंबर को मध्य प्रदेश की जनता धोखेबाज बीजेपी को सबक सिखाएगी।

ये भी पढ़ें-    फैन के चक्कर में गिरते-गिरते बचे सैफ अली खान, देखें ये वीडियो

About Post Author