मध्यप्रदेश: यूरिया संकट पर प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को घेरा, कहा- ‘बोरे पर माननीय की फोटो…’

KNEWS DESK- मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर आगामी 17 नवंबर को मतदान होना है। इसी बीच प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी का बिना नाम लिए उन्हें जमकर घेरा है। आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के कई इलाकों में यूरिया का गंभीर संकट बना हुआ है। खबरें तो ये भी आ रहीं हैं कि किसान सरकारी गोदाम में सुबह से लाइन लगाकर यूरिया हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

प्रियंका गांधी ने कहा कि यूरिया के बोरे पर “माननीय” की फोटो होने के चलते चुनाव आयोग ने इसके वितरण पर रोक लगा दी है। आखिर क्यों लगाई गई फोटो? यूरिया पर भी प्रचार ज़रूरी था? मध्य प्रदेश में यूरिया संकट की एक बड़ी वजह निर्वाचन आयोग का वह आदेश भी है, जिसमें उसने प्रधानमंत्री की फोटो लगी यूरिया की बोरियों के वितरण पर रोक लगा दी गई है। अब इसी मुद्दे को उठाते हुए कांग्रेस महासचिव और स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा “मध्य प्रदेश में किसानों को यूरिया नहीं मिल रही है। लंबी-लंबी कतारें लग रही हैं। जो यूरिया स्टॉक में है, वो भी बंट नहीं रहा है। इसकी एक वजह यह भी है कि यूरिया के बोरे पर “माननीय” की फोटो होने के चलते चुनाव आयोग ने इसके वितरण पर रोक लगा दी है। आखिर क्यों लगाई गई फोटो? यूरिया पर भी प्रचार जरूरी था?”

कमलनाथ ने सीएम  शिवराज पर लगाया आरोप

प्रियंका गांधी ने आगे एक शेर ”हुज़ूर का शौक सलामत रहे शहर हैं और बहुत”, का जिक्र करते हुए लिखा कि, जब तक चुनाव खत्म होगा, गेहूं बोने का सीजन बीत चुका होगा. क्या देश की राजनीति की हालत इतनी बिगड़ चुकी है कि खेती चौपट होने की कीमत पर भी कुछ नेताओं का चेहरा चमकाने का शौक पूरा किया जाएगा. वहीं, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख कमलनाथ ने भी यूरिया संकट के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर सीधा आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें-   सलमान खान ने टाइगर 3 के रिलीज से पहले पोस्ट किया शेयर, स्पॉयलर शेयर न करने के लिए फैंस से की रिक्वेस्ट

About Post Author