मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: भाजपा प्रदेश कार्यालय पर अमित शाह ने सीएम शिवराज के साथ की बैठक, जल्द ही ‘विजय संकल्प अभियान’ शुरू करेगी भाजपा

KNEWS DESK… मध्य प्रदेश में इस वर्ष के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. जिसमें जीत के लिए भाजपा जल्द ही ‘विजय संकल्प अभियान’ शुरू करेगी. इसे लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीते मंगलवार को भोपाल स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय में पार्टी के प्रमुख नेताओं के साथ बैठक की. साथ ही रोडमैप पर भी चर्चा की. केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने सभी नेताओं से कहा है कि पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता विजय संकल्प अभियान में जुट जाएं, जिससे जीत का संकल्प पूरा हो सके.

दरअसल आपको बता दें कि भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई बैठक रात 11:30 बजे खत्म करने के बाद अमित शाह नई दिल्ली के लिए रवाना हो गए. मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु शर्मा  ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव जीतने के लिए कड़ी मेहनत करने की सलाह दी है. अब मध्य प्रदेश भाजपा इस अभियान में पूरी ताकत से जुट जाएगी.

रात 8:45 बजे अचानक भोपाल पहुंचे अमित शाह

जानकारी  के लिए बता दें कि अमित शाह मंगलवार रात 8:45 बजे अचानक भोपाल पहुंचे. उनका मध्य प्रदेश दौरा सोमवार शाम को ही तय हो गया था. अमित शाह सीमा सुरक्षा बल  के विशेष विमान से राजधानी भोपाल के राजा भोज हवाई अड्डे पर उतरे और सीधे भाजपा कार्यालय पहुंचे और 9:15 बजे बैठक शुरू हुई. रात 11:30 बजे तक चली बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए.

भाजपा पूरे राज्य में विजय संकल्प अभियान चलाएगी-अमित शाह

बता दें कि अमित शाह ने बैठक को संबोधित करते हुए सभी नेताओं से कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा पूरे राज्य में विजय संकल्प अभियान चलाएगी. अमित शाह ने सभी नेताओं के साथ विजय संकल्प अभियान की रूपरेखा भी साझा की. बैठक में चुनाव प्रचार को लेकर रणनीति पर भी चर्चा हुई. अमित शाह ने सभी नेताओं से कहा कि राज्य में विधानसभा चुनाव होने में अब 4 महीने से भी कम समय बचा है, ऐसे में लोगों की उपस्थिति तेजी से दर्ज करानी होगी.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में नवंबर महीने में विधानसभा चुनाव कराए जा सकते हैं. इसके चलते बीजेपी पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गई है. प्रधानमंत्री के साथ-साथ केंद्रीय नेताओं के दौरे भी लगातार मध्यप्रदेश में हो रहे हैं.

About Post Author