लोकसभा चुनाव: दक्षिण केरल में NDA उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

KNEWS DESK-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी की अगुवाई वाले एनडीए यानी नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने के लिए शुक्रवार को केरल पहुंचेंगे। पीएम मोदी सुबह 10.30 बजे दक्षिणी केरल के पथानामथिट्टा पहुंचेंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि कार्यक्रम स्थल पर एक लाख लोग मौजूद रहेंगे।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन, पार्टी के केरल प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर, राज्य महासचिव जॉर्ज कुरियन और पथनमथिट्टा जिला अध्यक्ष वी. ए. सूरज प्रधानमंत्री मोदी की अगवानी करेंगे। सूत्रों ने बताया कि जनसभा में एनडीए के लोकसभा उम्मीदवार भी मौजूद रहेंगे। इनमें अत्तिंगल से वी. मुरलीधरन, पथानामथिट्टा से अनिल के. एंटनी , अलप्पुझा से शोभा सुरेंद्रन और मावेलिक्कारा से उम्मीदवार बैजू कलासाला शामिल होंगे।

उन्होंने बताया कि हाल ही में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाली पद्मजा वेणुगोपाल सहित कई दूसरे नेता भी जनसभा में शामिल होंगे। पुलिस ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए केरल पुलिस अधिनियम की धारा 39 के तहत म्यूनिसिपल स्टेडियम और प्रमादम इंडोर स्टेडियम के तीन किलोमीटर के दायरे में ड्रोन और दूसरे डिवाइसों को उड़ाने पर रोक लगा दी है।

ड्रोन, रिमोट-कंट्रोल्ड माइक्रोलाइट विमान, एयरोमॉडल, पैराग्लाइडर, पैरामोटर्स, हैंग ग्लाइडर, गर्म हवा के गुब्बारे, पतंग, और इसी तरह के दूसरे डिवाइसो को इलाके में शुक्रवार रात 10 बजे इस्तेमाल करने पर रोक रहेगी। इससे पहले पार्टी ने ऐलान किया था कि पीएम मोदी एनडीए उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने के लिए 17 मार्च को पथानामथिट्टा जाएंगे और 15 मार्च को पलक्कड़ जाएंगे, लेकिन बाद में कार्यक्रम में बदलाव किया गया।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी 19 मार्च को पलक्कड़ का दौरा करेंगे जहां वे रोड शो भी कर सकते हैं। बीजेपी की पलक्कड़ और पथनमथिट्टा जिला समितियों के आधिकारिक सोशल मीडिया पेजों पर बताया गया है कि तीन महीने के भीतर पीएम मोदी की केरल की ये चौथी और पांचवीं यात्रा होगी।

ये भी पढ़ें-   चुनाव आयोग ने इलेक्टोरल बॉन्ड का डेटा किया जारी, इन पार्टियों को मिला सबसे ज्यादा चन्दा

About Post Author