लोकसभा चुनाव : कांग्रेस नेताओं की भविष्यवाणी पर भाजपा नेता का पलटवार,कहा-राहुल गांधी को जरूर लड़ाएं भागें मत

KNEWS DESK… आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के लड़ने को लेकर कांग्रेस में बयानों की होड़ लग गई है. मणिपुर के कांग्रेस प्रभारी भक्तचरण दास ने कहा है कि अगर राहुल गांधी मणिपुर से चुनाव लड़ते हैं तो ऐतिहासिक जीत होगी. इसके पहले यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय भी राहुल गांधी के एक बार फिर अमेठी से लड़ने की बात कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि अमेठी की जनता 2019 की गलती 2024 में सुधारेगी.

दरअसल आपको बता दें कि कांग्रेस के नेताओं के दावों पर भाजपा ने पलटवार किया है. भाजपा नेता आरपी सिंह ने चैलेंज कर दिया कि अगर राहुल गांधी की जमानत बच जाए तो राजनीति छोड़ देंगे. बीजेपी नेता ने और क्या कहा, ये जानने से पहले कांग्रेस नेताओं के बयानों पर नजर डाल लेते हैं. बता दें कि कांग्रेस नेता और पार्टी के मणिपुर प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा, ‘मैं आज कह रहा हूं कि मणिपुर की किसी भी सीट से राहुल गांधी खड़े हो जाएं, चाहे नीचे (घाटी) या ऊपर (पहाड़ी क्षेत्र) कहीं से भी लड़ें, भारी मतों से जीतेंगे. आज दोनों ही जगह बीजेपी के लिए लोगों के मन में नफरत है. राहुल गांधी किसी भी राज्य में जीत जाएंगे.’ वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने अमेठी से चुनाव लड़ने पर जीत का दावा किया है. इसकी वजह बताते हुए राय ने कहा, क्योंकि वहां के कार्यकर्ता और वहां की जनता की डिमांड है कि हम लोगों से गलतियां हुई हैं उसको सुधारेंगे और राहुल गांधी को प्रचंड बहुमत से अमेठी से चुनाव जिताएंगे.

यह भी पढ़ें… कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कही बड़ी बात, “अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ती हैं तो पीएम मोदी को गुजरात वापस जाना पड़ेगा”

भाजपा का चैलेंज-राहुल गांधी को जरूर लड़ाएं भागें मत

राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने के दावों पर बीजेपी नेता आरपी सिंह ने कहा कि ये इस साल का सबसे बड़ा राजनीतिक मजाक है. मेरा चैलेंज स्वीकार कर लें, उनको बोलिए राहुल गांधी को लड़ाएं जरूर. भागें मत, अपनी जबान पर पक्के रहें. उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी की जमानत बचा पाएं तो मेरा नाम बदल देना. उन्होंने ये भी कहा कि जमानत बच जाए तो राजनीति छोड़ दूंगा. अमेठी और यूपी की जनता राहुल गांधी को नकार चुकी है. आज उनको स्मृति ईरानी जैसी नेता मिली है, जो उनकी हर चीज की चिंता करती हैं, समाज के हर वर्ग की चिंता करती हैं. आरपी सिंह ने ये भी दावा किया कि इस बार राहुल गांधी वायनाड से भी नहीं लड़ेंगे. वो कोई अगला वायनाड ढूढ़ेंगे. वे तमिलनाडु या किसी और राज्य में जाएंगे और वहां से चुनाव लड़ेंगे. लेकिन ये निश्चित है कि अमेठी में अपनी जमानत जब्त कराएंगे.

About Post Author