लोकसभा चुनाव 2024: समाजवादी पार्टी ने बिजेंद्र सिंह को अलीगढ़ से मैदान में उतारा, सपा प्रत्याशी ने जताया जीत का भरोसा

KNEWS DESK- समाजवादी पार्टी ने बीते शुक्रवार को उत्तर प्रदेश से अपने छह लोकसभा उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की, जिससे कुल संख्या 37 हो गई है। पार्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जानकारी देते हुए कहा कि उम्मीदवार यशवीर सिंह (बिजनौर), मनोज कुमार (नगीना), भानु प्रताप सिंह (मेरठ), बिजेंद्र सिंह (अलीगढ़), जसवीर वाल्मिकी (हाथरस) और दरोगा सरोज (लालगंज) हैं।

जिसके बाद मीडिया से बात करते हुए बिजेंद्र सिंह ने कहा, “लोग अपने लिए और खुद से अपना नेता चुनते हैं ताकि वे अपना दर्द साझा कर सकें और विकास के लिए काम कर सकें। लेकिन लोग उनके (बीजेपी) शासन के दौरान दुखी हैं। लोगों ने पिछले नेताओं को सिर्फ चिल्लाते और काम करते देखा है।” कुछ नहीं।”

साथ ही बिजेंद्र सिंह ने जीत का भरोसा जताया और कहा कि लोग उन्हें किसानों, युवाओं, हिंदुओं और मुसलमानों के विकास के लिए काम करने का मौका देंगे।

सपा प्रत्याशी बिजेंद्र सिंह ने कहा कि उन्होंने लोग अपने लिए और खुद ही अपना नेता चुनते हैं ताकि वे अपना दर्द साझा कर सकें और विकास के लिए काम कर सकें। लेकिन लोग उनके (भाजपा) शासन के दौरान नाखुश हैं… लोगों ने पिछले नेताओं को सिर्फ चिल्लाते हुए देखा है, लेकिन कुछ नहीं करते। सभी जातियां चाहती हैं।” विकास। हिंदू, मुस्लिम, किसान, युवा, ये सभी बदलाव चाहते हैं और वे बिजेंद्र सिंह को जन नेता के रूप में स्वीकार करेंगे। मुझे आशा ही नहीं बल्कि विश्वास है कि जनता इस बार मुझे उनके लिए काम करने का मौका देगी।

सपा प्रत्याशी बिजेंद्र सिंह का राजनीतिक सफर-

साल 2004 में कांग्रेस से अलीगढ़ सांसद

साल 1989 में कांग्रेस से इगलास विधायक

साल 1993 में कांग्रेस से इगलास विधायक

साल 2002 में कांग्रेस से इगलास विधायक

साल 2020 में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली

ये भी पढ़ें-   दिल्ली: शराब नीति घोटाले से जुड़े मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आज राउज एवेन्यू कोर्ट में होगी पेशी

About Post Author