त्रिपुरा में विधानसभा में नेताओं ने टेबल पर चढ़कर किया हंगामा,5 विधायक किए गए सस्पेंड

KNEWS DESK… त्रिपुरा में आज यानी शुक्रवार को जमकर हंगामा हुआ। सत्र के पहले सदन में भारतीय जनता पार्टी और त्रिपुरा मोथा पार्टी के विधायक आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच पहले जमकर बहस हुई। फिर टेबल पर चढ़कर हंगामा किया गया। इस दौरान तो कुछ विधायक हाथापाई तक उतर आए। इस पूरे हंगामे को देखते हुए सदन की कार्रवाई को रोक दिया गया। लगभग 5 विधायकों को सस्पेंड भी कर दिया गया।

दरअसल आपको बता दें कि जब सदन में बजट सत्र शुरू किया गया तो इस दौरान विपक्ष के नेता अनिमेश देब वर्मा के सवालों पर बवाल खड़ा हो गया। मामलें में विपक्ष ने विधानसभा में भाजपा नेता द्वारा पोर्न देखने का मामला उठाया गया तो मामला और बढ़ गया और सदन में बवाल हो गया। सदन में जब स्पीकर के सामने विपक्ष ने पोर्न देखने का सवाल उठाया तो स्पीकर ने इस सवाल को नकार दिया। स्पीकर ने कहा कि अहम मुद्दे पर चर्चा करें। लेकिन इस पर विपक्ष के नेता भड़क उठे और नारेबाजी करने लगे। नारेबाजी के दौरान कुछ नेताओं ने हंगामा शुरू कर दिया और टेबल पर चढ़ गए।

अपने लोगों के लिए कुछ करना होगा- प्रघोत विक्रम 

गौरबतल हो कि त्रिपुरा की तिपरा मोथा पार्टी हाल ही के दिनों में काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है। पार्टी के प्रमुख प्रघोत विक्रम ने स्वयं को राजनीति से अलग करने का फैसला लिया है। प्रघोत का कहना है कि वह कुछ वक्त तक राजनीति और पब्लिक लाइफ से दूर रहेंगे। प्रघोत ने ऐलान किया था कि सांसद बनने से कुछ नहीं होगा, बल्कि अपने लोगों के लिए कुछ करना होगा।

About Post Author