“लड़का से बनी लड़की”, सायशा शिंदे के बाथरूम में क्यों ताकझांक करते थे उनके बॉयफ्रेंड

bollywood desk :  टीवी शो ‘लॉक अप’ का सीजन 2 एक बार फिर आने वाला है. कंगना रनौत के इस शो को लेकर बज बना हुआ है. सीजन 1 के दौरान कई कंटेस्टेंट ने अपनी लाइफ के मुश्किल भरे हालात के बारे में शेयर किया था. कंटेस्टेंट रही सायशा शिंदे (Saisha Shinde) ने भी अपने साथ हुए सेक्शुअल और मेंटल हैरासमेंट का चौंकाने वाला खुलासा किया था.

ये बात साबित हो चुकी है कि छोटे बच्चों को यौन शोषण का शिकार उनके करीबी ही बनाते हैं. कई बार पिता-भाई-चाचा और कई बार नजदीकी रिश्तेदार. हाल ही में एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन खुशबू सुंदर ने खुलासा किया है कि महज 8 साल की उम्र में अपने ही पिता ने उनका यौन शोषण किया. खुशबू ने ये भी बताया कि जब एक बच्चे के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है तो ये बच्चे को पूरी जिंदगी के लिए डरा देता है और ये एक लड़की या लड़के के बारे में नहीं है. फिजिकल ही नहीं मेंटल हैरासमेंट भी जीवन भर दर्द देता है. कुछ इसी तरह का खुलासा टीवी शो ‘लॉक अप’ के सीजन 1 के दौरान सायशा शिंदे (Saisha Shinde) ने भी किया था. उन्होंने कहा था उनके साथ ये सब इसलिए हुआ क्योंकि वो गे (Gay) थी.

जानी मानी सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर सायशा शिंदे कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ सीजन कंटेस्टेंट रहीं. शो के दौरान सायशा ने बताया था कि स्वनिल से जब सायशा बनने का फैसला लिया तो उन्हें काफी मेंटल स्ट्रगल से गुजरना पड़ा. इतना ही नहीं ये भी खुलासा किया था कि जब रिलेशनशिप में रहीं तो उन्हें ब्वॉयफ्रेंड ने मानसिक रुप से प्रताड़ित किया था.

सायशा शिंदे ने बताया था कि ‘मैं भी उत्पीड़न का शिकार हुई हूं, मेरा ब्वॉयफ्रेंड मुझे इस तरह ट्रीट करता था कि जैसे मेरा कोई वजूद ही नहीं. वह मुझ पर शक करता था. दरवाजे के बाहर खड़े होकर इंतजार करता था कि कोई मुझसे मिलने आए और वह मुझे रंगे हाथ पकड़े, फिर इसे मेरे खिलाफ इस्तेमाल करे. वह छत पर चढ़ जाता था, पाइपलाइन के सहारे चढ़कर बाथरूम में झांकता था. मैं कभी इस रिलेशनशिप में खुश नहीं रही’.

बता दें कि सायशा को पहले स्वप्निल शिंदे के नाम से जाना जाता था, बाद में  अपना नाम बदल कर सायशा शिंदे कर लिया है. अब उन्हें ट्रांसवोमेन के तौर पर जाना जाता है.  सायशा फैशन डिजाइनर और टीवी सेलिब्रिटी हैं.  कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ की वजह से सायशा काफी सुर्खियों में रहीं.  खबर है कि कंगना एक बार फिर इस शो का सीजन 2 लेकर आ रही है. इस शो को लेकर काफी बज बना हुआ है.

About Post Author