केजरीवाल की गिरफ्तारी का कानून या गलत कामों से कोई लेना-देना नहीं है बल्कि राजनीति से है- कपिल सिब्बल

दिल्ली-  सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील और राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का “कानून” या “गलत कामों” से कोई लेना-देना नहीं है, बल्कि “राजनीति” से है।

पीटीआई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह तो होना ही था। मैं यह लंबे समय से कह रहा हूं। मैंने उनसे यहां तक कहा था कि उन्हें (अरविंद केजरीवाल) अंततः गिरफ्तार किया जाएगा क्योंकि यह सब राजनीति से जुड़ा है, यह हुआ है। कानून या गलत कामों से कोई लेना-देना नहीं है, और कोई सबूत नहीं है। उन्होंने हेमंत सोरेन, के कविता, अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया, इसके बाद वे राघव चड्ढा और कुछ और लोगों को गिरफ्तार करेंगे जो देश में चुनावों में प्रमुख खिलाड़ी हैं और ऐसा ही होगा जा रहा है।

चुनावी बांड के विवाद के बारे में पूछे जाने पर, सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील ने कहा, “जहां तक चुनावी बांड का सवाल है, सच्चाई अब खुलकर सामने आ गई है। जिन लोगों पर छापे मारे गए, उन सभी को गिरफ्तार किया जाना चाहिए था या उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए थी या रिमांड में लिए गए लोग बाहर हैं क्योंकि उन्होंने सरकार को बांड दिए हैं। इसलिए, बदले की भावना बिल्कुल स्पष्ट है और बांड लेने वाले सभी लोगों पर मुकदमा चलाया जाएगा।

ये भी पढ़ें-   जेल से सरकार चलाएंगे केजरीवाल, AAP मंत्री सौरभ भारद्वाज का बड़ा बयान

About Post Author