हिमाचल के मंडी से कंगना रनौत ने दाखिल किया अपना नामांकन, बोलीं- कहीं ये फर्स्ट एंड लास्ट न हो

KNEWS DESK- हिमाचल के मंडी से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत ने मंगलवार यानी आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। मंडी में 1 जून को मतदान होगा। राज्य में उपचुनाव भी उसी तारीख को एक साथ होंगे। आज नामांकन के दौरान हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर, कंगना की मां और बहन भी मौजूद रहीं।

कंगना के नामांकन के दौरान उनकी मां आशा रनौत भी मौजूद रहीं. उन्होंने कहा, हम जहां भी जहां रहे हैं, अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. हम कंगना के लिए दुआएं मांग रहे हैं. कंगना के ऊपर ये लोग तीखी टिप्पणी कर रहे हैं, न ये कांग्रेस की नारी शक्ति को अच्छा लगेगा, न ही बीजेपी की नारी शक्ति को. सब के घर में महिलाएं-बेटियां हैं.

कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने कहा कि हमने अपनी बेटी के लिए वसीयत मांगी है। हमारी बेटी को हर जगह से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। वह भारी मतों से जीतेगी। तो वहीं कंगना रनौत की बहन रंगोली रनौत ने कहा कि यह एक बड़ा दिन है और हम तैयार हैं। आज जब आप भीड़ देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि लोग उन्हें किस तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मेरी बहन ने हमेशा लोगों के लिए अच्छा किया है और यही कारण है कि उसे अच्छे परिणाम मिलेंगे।

बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत ने कहा कि भारतवर्ष के लिए भी सौभाग्य का दिन है कि प्रधानमंत्री जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं और उन्होनें और भारतीय जनता पार्टी ने मंड़ी की बेटी को ये मौका देकर पूरे प्रदेश का मान और गौरव बढ़ाया है और ये मुझे उम्मीद है कि मेरे लिए भी ये पहली और आखिरी बार न हो। कई बार नामांकन भरने का करने का मौका मिले छोटी काशी से।

बता दें कि कांग्रेस ने मंडी से राज्य सरकार में लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह को उम्मीदवार बनाया है। विक्रमादित्य छह बार मुख्यमंत्री रहे वो वीरभद्र सिंह और कांग्रेस प्रमुख प्रतिभा सिंह के बेटे हैं।

ये भी पढ़ें-  अमेरिकी टीवी सीरीज में कदम रखेंगी तब्बू, ‘ड्यून: प्रोफेसी’ में निभाएंगी ये किरदार

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.