मध्यप्रदेश: ‘झूठ बोले कौवा’ काटे वाले बयान पर कमलनाथ ने किया पलटवार, ज्योतिरादित्य सिंधिया पर साधा निशाना

KNEWS DESK- मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक शोर पूरे जोरों पर है। एक तरफ जहां ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ को लेकर ‘झूठ बोले कौवा’ काटे वाला बयान दिया तो वहीं दूसरी ओर कमलनाथ ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है।

कमलनाथ ने कहा कि, ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया जो कुछ भी कहें, आम जनता गवाह है कि क्या कोई सौदा हुआ? किस प्रकार के फायदे उन्होंने उस वक्त हमारी सरकार से लिए सब जनता जानती है, मुझे इन चीजों का जवाब देने की आवश्यकता नहीं है.’

“पुरानी कहावत है झूठ बोले कौआ काटे”

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीते 3 नवंबर को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, ‘इन्होंने किसान माफी योजना और ऋण माफी योजना के 26 लाख फर्जी सर्टिफिकेट बंटवाए, मेरे हाथ से भी बंटवाए. पुरानी कहावत है झूठ बोले कौआ काटे, मैं कांग्रेस के लिए काला कौआ हूं.” उनके इसी बयान पर कमलनाथ ने शनिवार को पलटवार किया है।

जानकारी के लिए बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्वजिय सिंह भी कटाक्ष कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि इस बार ज्योतिरादित्य सिंधिया के नहीं होने से कांग्रेस पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने सिंधिया की बदौलत नहीं बल्कि अपनी  बदौलत बड़ी संख्या में सीटें जीती थीं। ग्वालियर और मुरैना में कांग्रेस ने स्थानीय निकाय चुनाव में जीत हासिल की है इसलिए इसका श्रेय ज्योतिरादित्य सिंधिया को देना ठीक नहीं है। साल 2018 में भी कांग्रेस ने एकजुटता से चुनाव लड़ा था और इस साल भी एक साथ ही चुनाव लड़ेगी।

बता दें कि मध्यप्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर मतदान 17 नवंबर को होगा। जिसमें बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रह्लाद पटेल और फगन सिंह कुलस्ते को विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाया है। इसके अलावा बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का भी उम्मीदवारों की लिस्ट में नाम है।

ये भी पढ़ें-   Bigg Boss 17: खानजादी पर मन्नारा के किए गए कमेंट को सलमान खान ने किया इग्नोर, भड़के यूजर्स, ‘नेपोटिज्म चरम पर है’

About Post Author