जेल में बंद मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 18 अप्रैल तक बढ़ी, कोर्ट ने ईडी से पूछा ये सवाल…

KNEWS DESK- आज यानी 6 अप्रैल को जेल में बंद मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को राउज एवेन्यू कोर्ट ने 18 अप्रैल तक बढ़ा दिया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि दिल्ली शराब घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में मनीष सिसोदिया तिहाड़ जेल में बंद हैं। तो वहीं आज दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में 207 सीआरपीसी अनुपालन में देरी को लेकर ईडी और आरोपी के बीच बहस हुई। फिलहाल अब इस पूरे मामले पर अगली सुनवाई 18 अप्रैल को होगी।

कोर्ट ने ईडी से पूछा ये सवाल

राउज एवेन्यू कोर्ट ने ईडी से जवाब मांगा है कि हर आरोपी ने अब तक दस्तावेजों के निरीक्षण में कितना समय लिया है। कोर्ट में आज मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। आपको बता दें कि मनीष सिसोदिया ने तिहाड़ जेल से अपनी विधानसभा पटपड़गंज की जनता के नाम पत्र लिखा, जो शुक्रवार को सामने आया। अपने पत्र में उन्होंने लिखा कि वो जल्द ही जेल से बाहर आएंगे। पिछले एक साल में मुझे सबकी याद आई, सब ने बहुत ईमानदारी से मिलकर काम किया। जैसे आजादी के वक्त सब ने लड़ाई लड़ी, वैसे ही हम अच्छी शिक्षा और स्कूल के लिए लड़ रहे हैं।

बता दें कि मनीष सिसोदिया 26 फरवरी 2023 से जेल में बंद हैं। इस मामले पर सीबीआई और ईडी का ये दावा है कि सिसोदिया ने शराब कारोबारियों को फायदा पहुंचाने के लिए आबकारी नीति में बदलाव किया था। इससे आम आदमी पार्टी नेताओं को बड़ी राशि रिश्वत के तौर पर मिली।

ये भी पढ़ें-   अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 में कैमियो कर सकते हैं डेविड वॉर्नर, पोस्ट शेयर कर लिखा-‘इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं’

About Post Author