लद्दाख में भारत की जमीन की जानकारी जुटाएंगे JDU नेता, ‘चीनी कब्जे’ का पता करेंगे सच!

KNEWS DESK- बिहार की सत्ताधारी जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को भारत की जमीन की चिंता सता रही है। जी हां कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बाद अब बिहार की सत्ता पर काबिज सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने लद्दाख को लेकर केंद्र सरकार को घेरा है। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सांसद ललन सिंह ने केंद्र सरकार द्वारा लद्दाख को लेकर किए जा रहे दावे पर सवाल उठाए हैं।

जेडीयू के पांच नेता जाएंगे लद्दाख

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बड़ा ऐलान किया है। पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में किसान और सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रशिक्षण शिविर को संबोधित कर रहे थे। इस दरैान उन्होंने कहा की प्रदेश जदयू के पांच नेताओं का चयन कर उन्हें लद्दाख भेजा जाएगा ताकि चीन की ओर से जो जमीन कब्जा किया गया है, उसकी जानकारी हासिल की जाए।

ललन के निशाने पर पीएम मोदी

ललन सिंह के मुताबिक एक तरफ चीन देश के जमीन पर कब्जा करके रखा है लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की सरकार चुप बैठी है। पटना में ललन ने कहा कि लद्दाख में भारत के बड़ी भूमि पर चीन ने कब्जा कर लिया है। इसे लद्दाख का बच्चा-बच्चा जानता है। इसलिए ये सबको जानना चाहिए।

ललन सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की

इसके अलावा ललन सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की। ललन सिंह ने कहा कि उनके शासनकाल में बिहार में काफी विकास का काम हुआ है। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार आने से देश में समस्याएं बढ़ी है। कहीं कोई विकास नहीं दिख रहा है।

About Post Author