Jammu Kashmir Terrorist Attack: ‘आतंक के खिलाफ देश एकजुट’, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जताया दुख

KNEWS DESK- जम्मू-कश्मीर के राजौरी में बड़ा आतंकी हमला हुआ जिसमें चार जवान शहीद हो गए हैं। इसी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल ने दुख जताया है और घायल सैनिकों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

राहुल गांधी ने कहा कि ‘‘जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आर्मी कैंप पर आतंकी हमले की ख़बर बेहद दुखद है. शहीद हुए जवानों को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि, ये देश आपके बलिदान को हमेशा याद रखेगा. मैं घायल जवानों के जल्द स्वस्थ्य होने और शहीद जवानों की आत्मा की शांति की कामना करता हूं एवं शोक-संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं प्रकट करता हूं. ’’

प्रियंका गांधी ने भी जताया दुख

आतंकी हमले की इस वारदात को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी दुख जाहिर किया है. उन्होंने कहा, ‘‘जम्मू कश्मीर में आर्मी कैंप पर आतंकी हमले में हमारे जवानों के शहीद होने का दुखद समाचार मिला. शहीद जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि. इस बलिदान के लिए देश हमेशा आपका ऋणी रहेगा. ईश्वर शहीद जवानों की आत्मा को शांति एवं घायल जवानों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.शोक-संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदनाएं. ’’

मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि “हम राजौरी और पीर पंजाल रेंज के इलाकों में हो रहे इन जघन्य आतंकी हमलों की स्पष्ट रूप से निंदा करते हैं. इंडिया ( विपक्षी गठबंधन) आतंकवाद के संकट के खिलाफ एकजुट है.”

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी दुख जाहिर किया 

इससे पहले अक्टूबर 2021 में वन क्षेत्र में आतंकवादियों के दो अलग-अलग हमलों में नौ सैनिक शहीद हो गए थे। चमरेर में 11 अक्टूबर को एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) सहित पांच सैन्यकर्मी शहीद हुए थे, जबकि 14 अक्टूबर को एक निकटवर्ती जंगल में एक जेसीओ और तीन सैनिकों ने जान गंवाई थी।

ये भी पढ़ें-    Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी मनीषा रानी !…मचाएंगी धमाल

About Post Author