‘दस बजकर एक मिनट हो रहा है तो…’, भाई अकबरुद्दीन के बचाव में बोले असदुद्दीन ओवैसी

KNEWS DESK- ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल नेता अकबरुद्दीन ओवैसी चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिस को लेकर ऐसा बयान दिया जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब उनके बचाव में असदुद्दीन ओवैसी का बयान भी सामने आया है।

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भाई अकबरुद्दीन ओवैसी के बयान पर कहा, ”दस बजकर एक मिनट हो रहा है तो आपके (पुलिस) पास मुझे रोकने का पूरा अधिकार है, लेकिन दस बजने में पांच मिनट बचे हुए हैं और आप पोडियम पर चढ़ जाते हैं. पांच मिनट पहले बोल रहे हैं कि खत्म करो.”

असदुद्दीन ओवैसी  ने आगे कहा, ”एक आदमी के स्पीच देने पर कह रहे हैं कि बंद करो. ये क्या है. दस बजकर एक मिनट पर आप एक्शन लो कोई नहीं रोक रहा. पांच मिनट में बहुत कुछ बोला जा सकता है. चुनाव आयोग के कैमरे में हैं. हमारी तो मांग है कि चुनाव आयोग इसको लेकर कार्रवाई करें. हमारी पास इजाजत है.”

अकबरुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा है?

अकबरुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो सामने आ रहा है। इसमें वो पुलिस इंस्पेक्टर वाले से कह रहे हैं कि चलीए. उन्होंने तेलंगाना के ललिताबाग में चुनावी रैली करते हुए कहा, ”मेरे पास घड़ी है. ऐसे में आप यहां से चलिए. क्या समझ रहे हो कि कमजोर हो गए हैं. अभी भी बहुत हिम्मत है. पांच मिनट बोलूंगा. कोई मां का लाल रोकने वाला पैदा नहीं हुआ है.”

वीडियो में आगे कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि इशारा कर दिया तो तुम्हें दौड़ना पड़ेगा. होशियार रहो. ऐसा इसलिए क्योंकि इन्हें पता है कि अकबरुद्दीन ओवैसी का मुकाबला करने वाला कोई नहीं है तो इनको उम्मीदवार बनाकर भेज दिया। जानकारी के लिए आपको बता दें कि तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव है और परिणाम 3 दिसंबर को आएगा।

ये भी पढ़ें-   उत्तरप्रदेश: इस विधानसभा सीट पर जल्द हो सकते हैं उपचुनाव, ये लड़ सकते हैं चुनाव

About Post Author