मुम्बई एयरपोर्ट पर बम होने की मिली सूचना, मचा हड़कम्प, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

KNEWS DESK… भारत औऱ कनाडा के बीच लगातार खराब हो रहे राजनीतिक रिश्ते के बीच खालिस्तानी संगठनों को लेकर खुफिया एजेंसियां सक्रिय हो गई हैं. इस बीच मुम्बई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बम होने की जानकारी मिलने पर आज यानी 24 सितम्बर को हडंकम्प मच गया है, आनन-फानन में जांच पड़ताल की गई है.

दरअसल, जानकारी पर कोई संदिग्ध सामान अथवा विस्फोटक यानी बम नहीं मिलने पर मुंबई पुलिस के साथ खुफिया एजेंसियों ने भी राहत की सांस ली. बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस अधिकारी और बम स्क्वाड टीम हवाई अड्डे पर पहुंची और जांच की गई. वहीं, मुंबई पुलिस की ओर से आए ताजा बयान में कहा गया है कि धमकी मिलने के बाद जांच के दौरान कुछ भी नहीं मिला. फिलहाल, पुलिस कॉल करने वाले की तलाश कर रही है. इसके साथ ही एयरपोर्ट पर सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है.

अगस्त महीने में एयरलाइंस की फ्लाइट को बम से उड़ाने की मिली थी धमकी

जानकारी के लिए बता दें कि अगस्त महीने में दिल्ली के पालम स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया था.

यात्रियों का भी होता है समय बर्बाद

गौरबतल हो कि 18 अगस्त को दिल्ली से पुणे जाने वाली फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. धमकी मिलने के बाद यात्रियों को समान सहित विमान से उतार दिया गया, जांच के बाद कुछ नहीं मिला, लेकिन इसके चलते लोगों को असुविधा का सामना करना पड़ा.

बता दें कि कुछ तो शरारतपूर्ण तरीके से इस तरह फोन करके परेशान करते हैं, हालांकि यह कृत्य अपराध की श्रेणी में आता है और इसमें सख्त कार्रवाई और फिर सजा का प्रावधान है.

About Post Author