सही नीतियों, सही नेता के कारण बदल रहा है भारत, भाजयुमो सम्मेलन में नितिन गडकरी ने की प्रधानमंत्री की सराहना

KNEWS DESK- केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्णायक नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा कि भारत सही नीतियों और सही नेता के कारण बदल रहा है। सत्तारूढ़ भाजपा की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित ‘नमो युवा सम्मेलन’ को संबोधित करते हुए, गडकरी ने कहा कि पूरा देश मोदी द्वारा लाए गए बदलाव का अनुभव कर रहा है।

उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के तहत देश ने प्रगति नहीं की और मनमोहन सिंह की “मूक” सरकार ने नागरिकों की बात नहीं सुनी। गडकरी ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (सपा) के नेता शरद पवार और कांग्रेस ने नागपुर में मल्टी-मॉडल यात्री और कार्गो हब हवाई अड्डे मिहान के निर्माण का विरोध किया था, जो अब हजारों युवाओं को रोजगार प्रदान कर रहा है।

उन्होंने कहा, “देश बदल रहा है और पीएम मोदी के नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था अगले पांच वर्षों में दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था होगी। भारत सही नीतियों और सही नेता के कारण बदल रहा है।” पंडित नेहरू से लेकर सोनिया गांधी तक कांग्रेस ने केवल झूठे वादे किए, जबकि देश आज सभी क्षेत्रों में प्रगति कर रहा है, जिसका श्रेय यूपीए सरकार को हटाने और पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार लाने के लिए लोगों को जाता है। कहा।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से गांवों में जाने और लोगों को यह बताने का आग्रह करते हुए कहा, “यह भारत को नंबर एक महाशक्ति बनाने का समय है। हमें गरीबी और बेरोजगारी दूर करने की जरूरत है, जो केवल तभी संभव है जब मोदीजी सत्ता में (फिर से) आएं।” पीएम के पास उनका भविष्य बदलने की ताकत है’। गडकरी ने कहा कि भाजपा ने अनुच्छेद 370 (जो जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देता था) को हटाने और अयोध्या में एक भव्य राम मंदिर बनाने के अपने वादे को पूरा किया और अब संकल्प भारत को एक महाशक्ति बनाने का है।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि “विदर्भ में एक समय था जब किसान आत्महत्या कर रहे थे। देश बदल रहा है और पीएम मोदी के नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था अगले पांच वर्षों में दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था होगी। भारत सही नीतियों और सही नेता के कारण बदल रहा है।” उन्होंने कहा, ”यह भारत को नंबर एक महाशक्ति बनाने का समय है। हमें गरीबी और बेरोजगारी को दूर करने की जरूरत है, जो तभी संभव है जब मोदीजी (फिर से) सत्ता में आएं।” उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से गांवों में जाने और लोगों को यह बताने का आग्रह किया। पीएम के पास उनका भविष्य बदलने की ताकत है।”

ये भी पढ़ें-   तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन ने मयिलादुथुराई में कलेक्टर कार्यालय का किया उद्घाटन

About Post Author