देश की राजधानी दिल्ली में बेटी के साथ हादसा, कंझावला कांड का मिला नया CCTV फुटेज

देश की राजधानी दिल्ली में नए साल के दिन दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। ये घटना बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी की है, जहां पर एक कार ने स्कूटी सवार 23 वर्षीय युवती को टक्कर मारी और टक्कर के बाद कार स्कूटी सवार महिला को नग्न हालत में घसीटते हुए करीब 4 किमी तक दौड़ती रही।  जिसके बाद महिला का शव रोहिणी जिले के कंझावल में मिला। वहीं पुलिस ने चश्मदीद को सुल्तापुरी थाने में बुलाया है।

युवती की घिसटने से हड्डियां टूटीं, मांस निकल आया

बता दें कि जो सीसीटीवी(CCTV) फुटेज सामने आए हैं। उनमें कार के नीचे युवती को घिसटते साफ तौर पर देखा जा सकता है।खबरों की माने तो चार किमी तक युवती कार में फंसी रही। घसीटे जाने की वजह से युवती की पीठ और सिर की हड्डियां बुरी तरह से घिस गईं। मांस निकल गया। दोनों पैर की हड्डियां भी टूट गईं, जिससे उसकी बेहद दर्दनाक मौत हुई। कपड़े फट गए। जब उसकी लाश मिली तो उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं बचा।

वहीं इस पूरे मामले पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा- दिल्ली के कंझावला में एक लड़की की नग्न अवस्था में लाश मिली, बताया जा रहा है कि कुछ लड़कों ने नशे की हालत में गाड़ी से उसकी स्कूटी को टक्कर मारी और उसे कई किलोमीटर तक घसीटा। ये मामला बेहद भयानक है, मैं दिल्ली पुलिस को हाजिरी समन जारी कर रही हूँ। पूरा सच सामने आना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने न्यू ईयर को लेकर दिल्ली पुलिस की तैयारियों पर भी सवाल उठाए हैं।

ये भी पढ़ें-टीना के प्यार में क्रेजी हुए Yo Yo Honey Singh, गाया ‘मेरी जान…’ गाना, मिली Kiss