प्रयागराज में AAP का नगरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का शुभारंभ, संजय सिंह बोले- पार्टी का नारा ‘हाउस टैक्स हाफ और वाटर टैक्स माफ’

प्रयागराज, आम आदमी पार्टी ने आज रविवार को अपने नगरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का शुभारंभ कर दिया है. सम्मेलन को राज्यसभा सांसद एवं यूपी प्रभारी संजय सिंह ने संबोधित किया. इस दौरान संजय सिंह ने कहा कि यूपी में आरक्षण की रिपोर्ट सरकार के सामने पेश कर दी गई. सरकार ने ये रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट में भी दाखिल कर दी है.

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक साथ निकाय चुनाव की तैयारी में है. पार्टी का नारा हाउस टैक्स हाफ और वाटर टैक्स माफ. जनता अगर मौका देगी तो शहर और स्वच्छ बनाकर दिखाएं. उन्होंने कहा कि नगर निगम में भ्रष्टाचार हुआ है उसको मुद्दा बनाएंगे. सम्मेलन को संबोधित करते हुए संजय सिंह ने कहा कि निकाय चुनाव यूपी में आम आदमी पार्टी मजबूती से लड़ेगी. उन्होंने बिजली कर्मचारियों की हड़ताल पर बीजेपी पर आरोप लगाया है. सरकार समझौते का पालन नहीं कर रही है.

 

24 को सुप्रीम कोर्ट में होनी है सुनवाई

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ती जा रही है. अब सभी की निगाहें सुप्रीम कोर्ट पर टिकी हुई हैं, जहां 24 मार्च को इस मामले को लेकर सुनवाई होने वाली है. दरअसल, निकाय चुनावों में अन्य पिछड़ा वर्ग (OBC) आरक्षण के मुद्दे की जांच के लिए गठित आयोग ने कोर्ट में अपनी अंतिम रिपोर्ट सौंप दी है. इस पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा. बता दें, शीर्ष अदालत ने चार जनवरी, 2023 को ओबीसी आरक्षण दिए बिना निकाय चुनावों पर रोक लगा दी थी.

About Post Author